कूलिंग न होने पर काशी और पवन एक्सप्रेस के यात्रियों ने की नारेबाजी

- in उत्तरप्रदेश
मुंबई जाने वाली काशी और वहां से आने वाली पवन एक्सप्रेस के यात्रियों ने सोमवार को जंक्शन पर खूब शोरशराबा किया। नाराज यात्रियों ने रेलवे के खिलाफ नारेबाजी भी की। यात्रियों ने चेन पुलिंग कर दोनों ट्रेनें रोके रखीं। मौके पर पहुंचे रेलकर्मियों ने किसी तरह से यात्रियों को शांत किया। इस आपाधापी में काशी डेढ़ घंटे तो वहीं पवन एक्सप्रेस 1.20 घंटे तक जंक्शन पर खड़ी रही।कूलिंग न होने पर काशी और पवन एक्सप्रेस के यात्रियों ने की नारेबाजी

गोरखपुर से लोकमान्य तिलक (मुंबई) जाने वाली काशी एक्सप्रेस सोमवार की सुबह 4.05 बजे जंक्शन पहुंची। जंक्शन पर ट्रेन के पहुंचते ही उसके ए वन और बी वन कोच के तमाम मुसाफिर प्लेटफार्म पर उतर गए। यात्रियों का कहना था कि गोरखपुर से चलने के बाद से ही ट्रेन में कूलिंग काफी कम हो रही है। देवरिया और वाराणसी में इसकी शिकायत की गई थी, लेकिन वहां कोई सुनवाई नहीं हुई। नाराज यात्रियों ने रेलवे प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की।

यात्रियों के शोरशराबे की खबर मिलते ही जंक्शन पर मौजूद तमाम अफसर मौके पर पहुंचे। यहां दोनों कोच की बैटरी चार्ज करवाई गई। बाद में ट्रेन 5.30 बजे रवाना हुई। इसके पूर्व मुंबई से दरभंगा जा रही पवन एक्सप्रेस के यात्रियों ने भी एसी कोच में कूलिंग न होने की शिकायत पर चेन पुलिंग कर दी। सुबह 10.55 बजे पवन एक्सप्रेस के यात्रियों ने भी प्लेटफार्म पर खूब शोर शराबा किया। अफसरों को जानकारी मिली तो उसके भी एसी कोच की बैटरी चार्ज करवाई गई। बाद में पवन भी दिन में 12.15 बजे जंक्शन से रवाना हो सकी। इसी तरह सियालदाह स्पेशल के भी यात्रियों ने एसी कोच में कूलिंग न करने की शिकायत की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

इण्टरनेशनल एक्सपीरियन्स एक्सचेन्ज प्रोग्राम के तहत 28 को लखनऊ आएगा पेरू का छात्र दल

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, गोमती नगर (द्वितीय कैम्पस)