‘कुछ कुछ होता है’ की अंजली, अब दिखती है बहुत ही खुबसूरत…

भारत में हर बॉलीवुड प्रेमी के दिलो बसी फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ को किसने नही देखा होगा. 1998 में रिलीज हुई इस फिल्म में शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी की मुख्य भूमिका में थे. फिल्म में इन तीनों कलाकारों के अलावा शाहरुख की बेटी अंजलि को कौन भूल सकता है. फिल्म में चुलबुली अंजलि का किरदार सना सईद ने निभाया था. 22 सितंबर 1988 को मुंबई में जन्मीं सना सईद पहले से काफी बदल गई हैं.

आज उनके जन्मदिन के मौक पर आपसे उनके जीवन के बारें मे अहम जानकारी देने वाले है. बाल कलाकार के रूप में ‘कुछ कुछ होता है’ से बतौर कलाकार सना सईद ने अपना डेब्यू किया है जिसे खूब सराहना मिली. इसके बाद वो साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म ‘बादल’ और ‘हर दिल जो प्यार करेगा’ में भी नजर आ चुकी हैं. इन दो फिल्मों के बाद सना बड़े पर्दे पर लंबे समय तक नहीं दिखीं.

सिनेमा के अलावा सना ने कई टीवी शोज किए. इनमें ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’, ‘लो हो गई पूजा इस घर की’, ‘कॉमेडी सर्कस’ और ‘लाल इश्क’ जैसे कई शोज हैं. इसके अलावा वो कई रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 6’, ‘झलक दिखला जा 7’, ‘नच बलिए 7’ और ‘झलक दिखना जा 9’ में भी दिखाई दे चुकी है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि साल 2012 में रिलीज हुई करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में भी सना नजर आई थीं. इस फिल्म में वो अपने हॉट चिक लुक से फैंस का दिल जीतने में भी कामयाब हुई थीं.

फिल्म में वह वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट की मुख्य भूमिका थी.सना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 6 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. सना की आने वाली फिल्म की बात करें तो ‘स्ट्रैंजर ग्रुप’ नाम की फिल्म में अपने अभिनय का जलवा बिखेरती हुई नजर आने वाली है.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button