कुछ इस हाल में नजर आये लालू के लाल, वीडियो देख हर कोई हैरान…

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं. तेज प्रताप यादव इन दिनों अपने विधानसभा क्षेत्र की यात्रा पर हैं. गुरुवार को तेज प्रताप यादव ने पीएम मोदी को चुनौती देते हुए सत्तू तो खाया, तो साथ ही महाशिवरात्री के अवसर पर एक समारोह में शामिल हुए और अपना अगल अंदाज दिखाया.

Loading...

तेज प्रताप यादव कार्यक्रम में ना केवल शामिल हुए बल्कि उन्होंने लोगों के समक्ष बांसुरी भी बजाई. लोगों को तेज प्रताप यादव का यह अंदाज बहुत रास आ रहा है. तेज प्रताप का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग पसंद भी कर रहे हैं. आपको बता दें कि गुरुवार को ही एक जनसभा में तेजप्रताप यादव ने आपत्तिजनक बयान भी दिया. उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि 2020 में किसका वध होगा?

गाय ने दिया ऐसे विचित्र बछड़े का जन्म, जिसे देखने के लिए उमड़ी भीड़, देखें फोटो…

उनके इस सवाल पर लोगों की तरफ से जवाब आया- नीतीश का. तेज प्रताप ने कहा कि हमारे कहने की आवश्यकता नहीं है. ये हम सभी अच्‍छी तरह जानते हैं. इसके साथ ही उन्‍होंने नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार के हालात मुश्किल भरे हैं. आपको बता दें कि बिहार चुनावों के मद्देनजर राज्य में सियासी सरगर्मी बढ़ गई हैं.

loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *