कुछ इतनी होनी चाहिए आपके भी सेक्स की टाइम लिमिट, रहेंगे हरदम खुश

- in 18+

सेक्स एक स्वाभाविक क्रिया है कि नर और मादा और दोनों ही जरुरत होती है. पृथ्वी के समस्त जीवों में इंसान और डॉल्फिन सिर्फ दो ही ऐसे जीव है जो कि सेक्स को एन्जॉय करने के लिए होने पार्टनर के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाते हैं. नव विवाहितों और किशोरों में अपने सेक्स लाइफ को लेकर काफी जिज्ञासाएं होती हैं. अधिकांश बेचलर जानना चाहते हैं कि एक आदर्श सेक्स के लिए कितना समय बिताना ठीक होता है.कुछ इतनी होनी चाहिए आपके भी सेक की टाइम लिमिट, रहेंगे हरदम खुश

एक अध्ययन के अनुसार अगर सेक्स 1 या 2 मिनट में ही खत्म हो जाता है तो इसे काफी कम माना जाएगा.3 से 7 मिनट का सेक्स पर्याप्त है और 7 से 13 मिनट तक का सेक्स अच्छा माना जाएगा. वहीं अगर कोई कपल आधे घंटे तक सेक्स करे तो यह जरूरत से ज्यादा लंबा समय है. विशेषज्ञों की माने तो पुरुष पार्टनर अक्सर अपने महिला पार्टनर से कई ख्याली अपेक्षाएं करते हैं. जो कि वो टीवी, इंटरनेट और मीडिया में देखकर अपने मन में बसा लेते हैं. 

लोग अक्सर पोर्न फिल्म को देखकर सेक्स के लिए अपने पार्टनर से अधिक अपेक्षा करने लगते हैं जबकि वास्तविकता में मर्दों के लिए 3 से 7 मिनट का सेक्स पर्याप्त होता है. इसे आप 7 से 13 मिनट तक अच्छे से एन्जॉय कर सकते हैं. वहीँ महिला पार्टनर भी 5 से 10 मिनट में ऑर्गज़्म फील कर लेती हैं. चरम सुख के लिए दोनों पार्टनर के लिए 15 मिनट पर्याप्त होते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

महिलाओं में क्यों खत्म हो रहा सेक्स से लगाव…

स्टडी ऑफ ब्रिटिश सेक्शुअल एटीट्यूड्स का कहना है