कुख्यात डकैत बबुली कोल और पुलिस की मुठभेड़ हुई शुरू, दोनों तरफ से ताबड़तोड़ फायरिंग जारी

सात लाख के इनामी डाकू बबुली कोल और पुलिस की मुठभेड़ आज मंगलवार सुबह से दोपहर तक जारी है। चित्रकूट के टिकरिया रेलवे स्टेशन के पास दोनों तरफ से चल रही ताबड़तोड़ फायरिंग से दहशत व्याप्त है। डीआईजी के नर्देश पर कई थानों की फोर्स मौके पर भेज दी गई है। कुख्यात डकैत बबुली कोल और पुलिस की मुठभेड़ हुई शुरू, दोनों तरफ से ताबड़तोड़ फायरिंग जारी
यूपी के चित्रकूट मारकुंडी टिकरिया रेलवे स्टेशन के पास डाकुओं ने यात्रियों के साथ लूटपाट शुरू कर दी थी। इसी दौरान किसी ने पुलिस को फोन कर दिया। मौके पर पहुंची फोर्स ने डाकुओं को घेर लिया और फायरिंग शुरू कर दी। जवाब में डाकुओं ने भी पुलिस पर फायर कर दिए और रेलवे स्टेशन परिसर के पास बने महुआ के पेड़ों के पास जाकर छुप गए। पेड़ों की आड़ लेकर डाकू लगातार फायरिंग करते जा रहे हैं। अगर ये डाकू जंगल की ओर नहीं भागते तो पुलिस द्वारा या तो मारे जाएं या गिरफ्तार हो जाएंगे। 

ये भी पढ़े: कानपुर में भीषण अग्निकांड, एक ही परिवार के 4 सदस्य जले जिंदा…

सादी वर्दी में मौजूद थे पुलिसकर्मी

चित्रकूट के टिकरिया रेलवे स्टेशन में डकैत बबुली कोल का आतंक पिछले कई महीनों से व्याप्त है। पुलिस के जवान सादी वर्दी में बबुली कोल को पकड़ने के लिए फोर्स के साथ मौजूद थे। तभी बबुली कोल के लोगों ने स्टेशन के पास यात्रियों के साथ लूटपाट शुरू कर दी। डाकुओं के गैंग ने चार गाड़ियों में तोड़फोड़ की और हवाई फायरिंग करते हुए भागने लगे। तभी पुलिस ने डाकुओं के गैंग को घेर लिया और फायरिंग शुरू कर दी। दोनों तरफ से ताबड़तोड़ फायरिंग हुई है।    

महुआ के पेड़ों की आड़ में फायरिंग

डाकू महुआ के पेड़ों की आड़ लिए फायरिंग कर रहे हैं। पुलिस उन्हें पकड़ने के लिए पहुंच चुकी है। सूत्रों की मानें तो इस समय तेंदू पत्ता की तुड़ाई चल रही है। जिस कारण दस्यु बबुली गैंग द्वारा ठेकेदारों से उगाही चल रही है। अभी 16 मई को ही बबुली कोल गैंग ने चित्रकूट में एक शादी समारोह के दौरान कहर बरपाया था।  मानिकपुर के लक्ष्मणपुर गांव में देर रात असलहों से लैस बबुली कोल गैंग के डकैतों ने जनवासे की घेराबंदी कर 30 बारातियों को असलहों की बटों, लात-घूंसों व लाठियों से अधमरा कर दिया था। डकैत आधा दर्जन से अधिक मोबाइल और बारातियों के पास मौजूद लगभग एक लाख रुपये भी लूटकर जंगल की ओर भाग गए थे।
 
 
 
 
 
 

You may also like

LJP MP ने CM नीतीश को ले कही ये बड़ी बात

पटना। राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में भले ही ‘ऑल