किसी ने भी कभी नहीं देखी होंगी सनी लियॉन की ऐसी तस्वीरें, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

दोस्तों सनी लियॉन के बारे में तो आप बखूब ही जानते होंगे । सनी लियॉन एक पोर्नस्टार है जिन्होंने हाल ही में बॉलीवुड में कदम रखा है । बॉलीवुड में आने के बाद लोगो ने इन्हे काफी ज्यादा पसंद भी किया है । सनी लियॉन ने अपनी एक्टिंग और अपने फिगर के कमाल से लोगो के दिलों में राज किया है ।

आये दिन सनी लियॉन चर्चा में रहती हैं । हाल ही में हुए एक अवार्ड शो में सनी लियॉन अपनी एक ड्रेस की वजह से काफी चर्चा में रही जोकि बिलकुल ट्रांसपेरेंट थी । आये दिन इनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है । आपको बता दें की सर्वाधिक फॉलोवर्स रखने वाली अदाकाराओं में सनी लियॉन भी एक है । इनके बारे में कुछ काफी दिलचस्प बातें भी है जोकि काफी बाद में सामने आई ।

बिकनी में योग करने पर ट्रोल हुईं यह पुलिस इंस्पेक्टर, फिर पोस्ट शेयर कर दिया ऐसा जवाब…

सनी लियॉन ने अपनी सर्वाधिक पोर्न फिल्में अपने पति के साथ ही बनाई है । शायद आप लोग जानते हों की इनके पति का नाम डेनिएल वीबर है जोकि डैनी के नाम से भी मशहूर हैं । ये सनी लियॉन के पति होने के साथ साथ उनके बिज़नेस मैनेजर भी हैं । हाल ही में सनी लियॉन की कुछ तस्वीरें डैनी के साथ भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी ।

सनी लियॉन एक पंजाबी परिवार से है जोकि अपने फिगर और खूबसूरती की वजह से आज लोगो के दिलो पर राज कर रही हैं । इनकी कई साड़ी फिल्में बॉलीवुड में धमाल मचा चुकी है जिनमे ये काफी बोल्ड नज़र आई हैं ।

 

 

Back to top button