किसी को भी डेट नहीं कर रही हैं एंजेलिना जोली

- in मनोरंजन

एंजेलिना जोली ऐसी सेलिब्रिटी हैं जिसे हर कोई पाना चाहता है और काफी दिनों से ये अफवाहें आ रही हैं कि उन्हें एक नया प्रेमी मिल गया है. यह फिलहाल सच नजर नहीं आ रहा है! एंजेलिना अभी किसी के साथ भी सीरियस रिलेशनशिप में नहीं है. एंजेलीना का सीधे वापस सीरियस रिलेशनशिप में कूदने का कोई इरादा नहीं है.

किसी को भी डेट नहीं कर रही हैं एंजेलिना जोली

वह पूरी तरह से बच्चों, अपने करियर पर ध्यान केंद्रित कर रही है और एक बार फिर से सिंगल होने के लिए एडजस्ट कर रही हैं. ब्रैड पिट के साथ 12 साल बिताने के बाद, किसी साथी के बिना रहना शायद एंजेलिना के लिए अजीब होगा। वह शायद अभी भी सिंगल पैरेंट के रूप में अपनी जिंदगी के बारे में आदी होने की कोशिश कर रही हैं। एंजेलिना निश्चित रूप से परिपक्व हो रही है और स्वयं के बारे में सोच रही है.

ये भी पढ़े: पिप्पा मिडलटन की शादी में भी मीडिया से दूर रहे प्रिंस हैरी और मेघन मार्कल

बहुत लंबे समय बाद एक बार फिर से वो अपने भविष्य और अपने जीवन के नए अध्याय के बारे में सोच रही हैं. इसमें अपने बच्चों के साथ गुणवत्ता का समय बिताना भी शामिल है. वो हर बच्चे को अलग से वक्त दे रही हैं. वो अपने 13 वर्षीय बेटे पेक्स को मदर्स डे के शाम को खाने के लिए बाहर ले गयी थी ताकि उनका रिश्ता और मजबूत हो सके ।

एंजी अपनी बेटी शिलोह के 27 मई को आने वाले 11 वें जन्मदिन के लिए भी ख़ास तैयारियां कर रही और इसके लिए वो पैक्स और बेटी ज़हारा को लेकर उनकी छोटी बहन के लिए तोहफे खरीदने के लिए शॉपिंग पर भी ले गयी। छह बच्चों, फिल्म कैरियर और एंजी के सभी मानवतावादी काम के बाद एंजेलिना के पास एक नए प्रेमी के लिए बिलकुल भी समय नहीं है.

Patanjali Advertisement Campaign

You may also like

इस दिग्गज गायिका का हुआ निधन, 15 दिन बाद होगा अंतिम संस्कार

दिग्गज गायिका अरीथा फ्रैंकलिन (Aretha Franklin) का पिछले