अभी-अभी: CM ने दिए किसान के परिवार को पैसे, कांग्रेस ने लगाया आचार संहिता का आरोप

 भाजपा के वरिष्ठ नेता और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा एक बार फिर से विवादों का केंद्र बन गए हैं। दरअसल, कांग्रेस ने येदियुरप्पा पर मृतक किसान के परिवार को पैसे देने का आरोप लगाया है।

 यह भी पढ़े: सिद्धू को छोड़ना पड़ेगा कपिल शर्मा का शो
अभी-अभी: CM ने दिए किसान के परिवार को पैसे, कांग्रेस ने लगाया आचार संहिता का आरोप

दरअसल, कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री येदियुरप्पा का एक वीडियो वायरल हुआ है। खबर के मुताबिक, येदियुरप्पा ने कर्नाटक के गुंडलुपेट क्षेत्र में आत्महत्या कर रहे एक किसान के परिवार को 1 लाख रुपये देने का वादा किया है। चुनाव से पहले पैसे देने की वजह से कांग्रेस ने आचार संहिता का उल्लंघन बताया है। 

बीजेपी नेता येदियुरप्पा को गुंडलूपेट के इस परिवार को 2,000 रुपये के 50 नोट्स देते हुए देखा गया है। खबर के मुताबिक, 51 साल की उम्र में ही कर्नाटक के गांव का एक किसान ने 7 लाख का लोन न चुका पाने की वजह से आत्महत्या कर ली थी। बीजेपी के राज्य प्रवक्ता एस प्रकाश ने कहा कि परिवार एक गंभीर वित्तीय स्थिति में था। 

मृतक किसान की पत्नी और उसके दो बच्चे की हालत देखकर उन्हें मदद करने का फैसला किया गया। हालांकि इस संबंध में चुनाव आयोग के साथ कोई आधिकारिक शिकायत दर्ज नहीं की गई है, लेकिन कांग्रेस ने अपने राज्य कार्यकर्ता राष्ट्रपति के साथ इस कार्रवाई को आचार संहिता का उल्लंघन बताया है। 
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button