Home > ज़रा-हटके > काले पति का बच्चा पैदा नहीं कर सकती कह पत्नी ने कराया गर्भपात, फिर पति ने जो किया जानकर उड़ जायेंगे होश

काले पति का बच्चा पैदा नहीं कर सकती कह पत्नी ने कराया गर्भपात, फिर पति ने जो किया जानकर उड़ जायेंगे होश

तरनतारन। पति सातवीं पास था, जबकि पत्नी एमए। इससे अक्सर पत्नी अपने पति पर ताना कसती थी। यही नहीं वह पति के काला होने पर उस पर तंज कसती थी। वह गर्भवती हुई तो उसने यह कहते हुए गर्भपात करा दिया कि उसका पति काला है। बच्चा भी काला ही होगा, इसलिए वह काले बच्चे को नहीं रखना चाहती। इससे आहत होकर पति ने जहर निगलकर खुदकशी कर ली।

काले पति का बच्चा पैदा नहीं कर सकती कह पत्नी ने कराया गर्भपात, फिर पति ने जो किया जानकर उड़ जायेंगे होश बलबीर सिंह पुत्र मक्खण सिंह बख्शी बाग में फर्नीचर का कारोबार करता है। उसने अपने बेटे मनप्रीत सिंह का अमृतसर के खंडवाला निवासी कुलवंत सिंह की लड़की हरप्रीत कौर के साथ 6 अगस्त 2017 को विवाह करवाया था। विवाह के समय बलबीर सिंह ने बताया था कि उसका लड़का मनप्रीत सिंह सातवीं पास है, जबकि हरप्रीत कौर एमए पास थी।

विवाह के बाद हरप्रीत कौर अपने पति को कम पढ़ा लिखा होने का ताना देने के साथ-साथ उसे काला होने की भी बात कहती थी। दोनों के बीच विवाद बढ़ गया, तभी हरप्रीत कौर को उसके परिजन मायके ले गए। यहां पर उसका गर्भपात करवा दिया गया। पति ने जब पत्नी से गर्भपात करवाने के बारे में पूछा तो उसने कह दिया कि वह काले पति की औलाद पैदा नहीं करेगी। इसी बात से हताश होकर मनप्रीत सिंह ने अपने कमरे का दरवाजा बंद करके जहिर निगल लिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग

मृतक के पिता बलबीर सिंह ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी का भरोसा मिलने पर बेटे का अंतिम संस्कार किया था, लेकिन पुलिस ने मनप्रीत सिंह की पत्नी हरप्रीत कौर, सास अमरजीत कौर, साले लवप्रीत सिंह लव की गिरफ्तारी नहीं की। डीेसपी सतनाम सिंह ने बताया कि एएसआइ गुरबख्शीश सिंह को आदेश दिए गए हैं कि आरोपितों को गिरफ्तार करके अदालत में पेश करें।

Loading...

Check Also

VIDEO: दारू पीने के लिए महिला ने फ्लाइट में की इतनी गन्दी हरकत...

VIDEO: दारू पीने के लिए महिला ने फ्लाइट में की इतनी गन्दी हरकत…

नशे में धुत होकर किस हद तक पहुंच जाते हैं इस बारे में उन्हें जरा …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com