महिलाओं को कार की इस सीट पर सेक्स करने में आता है दोगुना मजा, उसमे सबसे ज्यादा अहम होता है

सेक्स के लिए आपको कई चीज़ों का ध्यान पड़ता है, उसमे सबसे ज्यादा अहम होता है पार्टनर का मूड जिससे आप सेक्स का आनंद ले पाते हैं. सेक्स बैडरूम के अलावा अलग अलग जगह पर करना पसंद करते हैं कपल. ब्रिटेन के 49 फीसदी लोगों ने स्‍वीकार किया है कि उन्‍होंने अपनी जिंदगी में कम से कम एक बार तो अपने साथी के साथ प्‍यार के हसीन पल कहीं और नहीं, बल्कि कार में बिताए हैं. आज इसी केबारे में बता देते हैं कि किस तरह कार में सेक्स कर सकते हैं और इसके क्या फायदे होते हैं. 

कार की सीट पर सम्बन्ध

आपको यह भी बता दे की एक रिसर्च में सामने आया है कि ब्रिटेन के कई लोगों ने माना कि उन्‍होंने कम से कम पांच बार गाड़ी की पिछली सीट पर अपने पार्टनर के साथ संबंध बनायाहै. रिसर्च में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि 18 से 34 वर्ष के युवाओं की तुलना में 35 से 55 साल के वयस्‍कों ने कार में ये सब काम किया है.

तो इसलिए औरत की सेक्स चाह मतलब गंदी बात, जरुर पढ़े यह मजेदार…

सर्वे में 2,000 लोगों को शामिल किया गया. जब लोगों से पूछा गया कि उन्‍होंने अपनी जिंदगी में कार में कितनी बार सेक्स किया है तो औसतन जवाब पांच बार था. शोधकर्ताओं ने उनसे यह भी पूछा कि वे कौन सी गाड़ी में करना पसंद करते हैं. इस पर ज्‍यादातर लोगों ने छोटी कार को अपनी पसंद बताया और अपना अनुभव शेयर किया.

Back to top button