कार्तिक आर्यन की फिल्म पति पत्नी और वो की रिलीज डेट कंफर्म हुई

कार्तिक आर्यन के लिए 2018 की तरह ही साल 2019 भी काफी अच्छा जा रहा है. पहले तो उनकी फिल्म लुका छुपी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की और लोगों को काफी पसंद आई. अब उनकी फिल्म पति पत्नी और वो की भी रिलीज डेट कंफर्म हो गई है. कार्तिक के चाहने वालों के लिए ये खुशखबरी है कि फिल्म 2019 में ही रिलीज होगी.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर अकाउंट के जरिए फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा किया है. फिल्म 6 दिसंबर, 2019 को रिलीज की जाएगी. फिल्म की कास्ट का खुलासा पहले ही कर दिया गया है. फिल्म में कार्तिक आर्यन के अपोजिट, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे नजर आएंगी. चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे की डेब्यू बॉलीवुड फिल्म कौन सी होगी इसमें अभी असमंजस है मगर ये तय हो चुका है कि साल 2019 में अनन्या अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. प्रोफेशनल लाइफ के इतर, अनन्या और कार्तिक के रिलेशनशिप की भी चर्चाएं भी खूब चल रही हैं.

फिल्म की बात करें तो इसका निर्देशन मुदस्सर अजीज ने किया है. इसका निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, रेनू चोपड़ा और जूनू चोपड़ा कर रही हैं. ये मूवी 1978 में आई संजीव कुमार की फिल्म का रीमेक है जो इसी नाम से रिलीज की गई थी. फिल्म में संजीव कुमार ने बेहद रोचक किरदार निभाया था. फिल्म में उनके अपोजिट विद्या सिन्हां और रंजीता नजर आई थीं. फिल्म का निर्माण और निर्देशन बीआर चोपड़ा ने किया था जबकी इसका स्क्रीनप्ले कमलेश्वर ने लिखा था.

कार्तिक आर्यन की बात करें तो साल 2018 में उनकी फिल्म सोनू की टीटू की स्वीटी, 100 करोड़ की कमाई करने में सफल रही थी. जबकी इस साल उनकी फिल्म लुका छुपी ने भी शानदार कमाई की. कार्तिक साल दर साल कामयाबी का मुकाम छू रहे हैं और लड़कियों के बीच भी उनकी पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा है. अब देखना ये होगा कि इस फिल्म से वे क्या कमाल कर पाते हैं.

Back to top button