कानपुर शूटआउट के मुख्य आरोपी विकास दुबे के भाई दीप प्रकाश पर 20 हजार रुपये का इनाम किया घोषित

कानपुर शूटआउट के मुख्य आरोपी विकास दुबे के भाई दीप प्रकाश पर 20 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है. दीप प्रकाश पर कृष्णा नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज है. 2-3 जुलाई की रात को बिकरू गांव में आठ पुलिसकर्मियों की निर्मम हत्या के बाद से ही दीप प्रकाश फरार है. उसकी तलाश में यूपी पुलिस की टीम छापेमारी कर रही है.

गौरतलब है कि एनकाउंटर में मारे गए पांच लाख के इनामिया गैंगस्टर विकास दुबे के भाई दीप प्रकाश की तलाश तेज हो गई है. दीप प्रकाश के खिलाफ कृष्णानगर कोतवाली में जालसाजी समेत कई मामलों में मुकदमा दर्ज है. आरोपी के फरार होने के कारण लखनऊ पुलिस ने उस पर 20 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है.

लखनऊ पुलिस के सुत्रों ने दावा किया कि दीप प्रकाश की तलाश के लिए सर्विलांस की मदद ली जा रही है. दीप प्रकाश बार-बार अपनी लोकेशन बदल रहा है. इस बीच सोमवार को पुलिस ने दीप प्रकाश के परिजनों से पूछताछ की. पुलिस ने दीप प्रकाश के लोकेशन के बारे में जानकारी ली. हालांकि, परिवारवालों ने कोई खास जानकारी नहीं दी है.

सूत्रों का कहना है कि यूपी पुलिस दीप प्रकाश की तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है. इसके साथ ही एक टीम सादी वर्दी में कृष्णानगर इलाके में तैनात की गई है, जो नजर रख रही है. इस बीच विकास दुबे की पत्नी ऋचा अपने बेटे के साथ दो दिन पहले कृष्णानगर कोतवाली गई थीं. बताया जा रहा है कि ऋचा अपना पक्ष रखने आई थी.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button