कानपुर में कोरोना मरीजों का आंकड़ा पहुंचा साढ़े 10 हजार के पार

कानपुर। रविवार शहर में कोरोना संक्रमण के 462 नए केस सामने आने पर आंकड़ा 10569 हो गया है। जबकि 4 मरीजो केी मृत्यु हो गयी है। केस बढ़ने पर जिले के आला अफसरों ने रविवार को हैलट अस्पताल का निरीक्षण किया। कोविड मरीजो के वार्ड जाकर मरीजों उपचार बावत हाल जाना।

अनलॉक में कोरोना संक्रमण कानपुर शहर में तेजी से फैल रहा है। प्रशानिक अमले के साथ ही पाश एरिया में कोरोना केस ज्यादा मिलने पर सम्पन्न लोंगों के बीच भय का माहौल है। शासन के निर्देश पर रविवार को डीएम डॉ ब्रम्हदेव राम तिवारी, डीआईजी डॉ प्रितिन्दर सिंह हैलट पहुँचे। आला अफसरों के आने की खबर पर मेडिकल कालेज के प्राचार्य आर बी कमल भी वहां पहुचे। जिनसे अफसरों जानकारी ली ।

सीएमओ अनिल मिश्रा के मुताबिक शहर के विभिन्न क्षेत्रों में 24 घण्टे के भीतर 462 नए केस सामने आए है जबकि 4 लोगों की मौत आज हुई है। अब मरने वालों की संख्या 321 हो गयी है जबकि कोरोना संक्रमित का आंकड़ा 10569 हो गया।

शहर में कोरोना संकट बढ़ने और प्राइवेट हासिप्टल में मरीजो के साथ मनमानी होने की शिकायत पर पूर्व मन्त्री शिवकुमार बेरिया, कांग्रेस नेता पवन गुप्ता, बार एशोसिएशन के नेता नरेश चन्द्र त्रिपाठी, राकेश तिवारी, प्राणनाथ मिश्रा, नरेश मिश्रा आदि ने डीएम नगर से आवास पर जाकर मुलाकात की और उन्हें जनता की तकलीफों अवगत करा एक ज्ञापन भी दिया।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button