कानपुर: बसपा नेता पिन्टू सेंगर हत्या केस में 25 हजार का ईनामी बदमाश गिरफ्तार

चकेरी। बसपा नेता पिंटू सेंगर  हत्या मामले में पुलिस ने उसकी हत्या का ठेका लेने वाले 25 हजार के ईनामी साफेज सैफी उर्फ हैदर को गिरफ्तार किया है। पुलिस अभी तक इस मामले में 13 आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

इस मामले का खुलासा करते हुए सोमवार को एसपी पूर्वी राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि बीती 20 जून को बसपा नेता नरेंद्र सिंह उर्फ पिंटू सेंगर की जाजमऊ आशियाना कॉलोनी के पास पूर्व सपा नगर अध्यक्ष चंद्रेश सिंह के घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। पुलिस अब तक इस हत्याकांड में मनोज गुप्ता, श्याम सुंदर मिश्र, वीरेंद्र पाल, तनवीर बदशाह, पप्पू स्मार्ट, उसके भाई कक्कू, मो. सलमान बेग, अनीस, मो. आमिर, मो. असलम, मो. असलम, मो. अयाज उर्फ टायसन समेत शूटर एहसान कुरैशी, मो. फैसल को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

अब पुलिस ने हत्या का ठेका लेने वाले आरोपित मीरपुर कैंट निवासी हैदर को पीएसी मोड़ स्थित चौधरी ढाबा के पास से गिरफ्तार किया है। एसपी पूर्वी ने बताया कि हैदर ने ही पप्पू स्मार्ट से 40 लाख रुपये में हत्या का ठेका लेकर भाड़े के शूटरों से पिंटू सेंगर की हत्या करवाई थी। जिसमे आरोपित को 7 लाख रुपये एडवांस दिए गए थे। पुलिस ने हैदर के पास से सुपारी के बचे रुपयों में एक लाख 4 हजार रुपये, हत्या में प्रयुक्त 32 बोर की पिस्टल व एक तमंचा समेत 5 कारतूस बरामद किया है। एसपी पूर्वी ने बताया कि आरोपित पर 25 का ईनाम भी घोषित था। मामले में अन्य आरोपितों की तलाश भी की जा रही है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button