कानपुर डीएम के आवास पर कोरोना ने दी दस्तक

कानपुर। अनलॉक-2 में कोरोना संक्रमण कानपुर शहर में तेजी से फैल रहा। गुरुवार डीएम आवास के दस कर्मियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आने से प्रशानिक अमले के बीच हड़कम्प मच गया है। एमरॉल्ड गार्डेन, काकादेव, स्वरूपनगर आदि क्षेत्रों में कोरोना केस मिलने पर सम्पन्न लोंगों के बीच भय का माहौल है।

शहर के डीएम आवास में कोरोना की दस्तक पर कैम्प ऑफिस में एतिहातन सख्ती बढ़ा दी गयी है। सभी पॉजीटिव कर्मचारियों को नारायणा हासिप्टल पनकी में उपचार के लिए भर्ती किया गया है। अभी दो दिन पहले ही प्रोबेशन अधिकारी भी कोरोना पॉजीटिव पाए गए थे। इससे पहले एक एडीएम कोरोना संक्रमित हुए थे।

सीएमओ के मुताबिक डीएम आवास के 10 कर्मचारियों सहित शहर के विभिन्न क्षेत्रों में 24 घण्टे के भीतर 246 नए केस सामने आए है जबकि 7 लोगों की मौत आज हुई है। अब मरने वालों की संख्या 303 हो गयी है जबकि कोरोना संक्रमित का आंकड़ा 9501 हो गया। आज 129 मरीज विभिन्न अस्पतालों से ठीक होने पर डिस्चार्ज कर दिए गए।

कोरोना संकट से जूझ रहे शहरवासियों को सरकारी व्यवस्था अपर्याप्त दिख रही है। अब कुछ प्राइवेट अस्पतालों को अनुमति मिलने से लेबल थ्री के मरीजों को भर्ती करने की अनुमति मिली है। प्राइवेट हास्पिटल में मनमाने दाम भी वसूले जाने की शिकायतें शासन व प्रशासन को मिली है जिस पर प्रशासन सख्त रुख दिखा रहा, लेकिन लोग परेशान व भयभीत है। हालांकि लापरवाह लोग बिना मास्क लगाए सोशल डिस्टेंडिंग की धज्जियां भी उड़ाए है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button