कानपुर इकाई “मार्टिअल आर्ट”क्वान-कि-डो संघ के चुनाव सम्पन्न, अमित अध्यक्ष व ज़ीशान बने सचिव

जुबली न्यूज़ डेस्क 
कानपुर नगर। “मार्टिअल आर्ट” क्वान -कि-डो संघ की कानपुर जिला इकाई के चुनाव ऑनलाइन प्रक्रिया द्वारा सम्पन्न हुए। यह जानकारी देते हुए नव निर्वाचित सचिव ज़ीशान सिद्दीक़ी ने बताया कि क्वान की-डो मार्टिअल आर्ट”एस०जी०एफ०आई० एवम ऑलइंडिया यूनिवर्सिटी स्तर पर खेला जाता है।
जिसमे विगत 3 माह से अस्थाई रूप से अब तक कार्य कर रही क्वान कि डो संघ की जिले इकाई को स्थायित्व देने के लिए उत्तर प्रदेश क्वान-कि-डो संघ के अधिकारी अरशद रजां व भुवनेश्वर कुमार के कुशल नेतृत्व में कोरोना काल के मद्देनज़र चुनाव प्रक्रिया को ऑनलाइन वोटिंग के जरिये सम्पन्न कराया गया।

उंक्त नव निर्वाचित जिला स्तरीय जिले की इकाई मे जिले के अमित यादव को अध्यक्ष व ज़ीशान सिद्दीक़ी को सचिव बनाया गया है साथ इस 9 सदस्यीय संघ में वरिष्ठ अधिवक़्ता अस्वनी कुमार आनंद को वरि०उपाध्यक्ष व उपाध्यक्ष विनीत राठौर, तथा सहसचिव अभय चौहान व राज वर्मा, को बनाया गया है वहीं कोषाध्यक्ष डॉ०आशीष मिश्र, व सदस्य पद के लिए हिमांशी राठौर व इस्माइल को चुना गया है।
उक्त 9 सदस्यीय कमेटी का सर्व सम्मति चयन उत्तर प्रदेश क्वान-कि-डो संघ के कोऑर्डिनेशन में पूर्ण पारदर्शिता के साथ किय्या गया है। निर्वाचन के उपरांत नंगर में उंक्त चयनित समिति की तक्कलीन मीटिंग में यह भी तय हुआ की जल्द ही नंगर में राज्य स्तरीय सेमिनार व प्रतियोगिताएं भी आयोजित होंगी जिनकी रुपरेखा भी लगभग तैयार कर ली गयी है। जिसमे शहर के होनहार खिलाड़ियों को प्रतिभाग करने का मौका मिलेगा।
यह भी पढ़ें : अखिलेश ने किसके लिए कहा-सच तो फिर भी आजाद रहेगा
यह भी पढ़ें : विधायक विजय मिश्र गिरफ्तार, दो दिन पहले एनकाउंटर की जताई थी आशंका

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button