सिंगल मदर की भूमिका को लेकर बेहद उत्‍साहित हैं काजोल

मुंबई : हिन्दी फिल्मों की जानीमानी अभिनेत्री काजोल अपनी अगली फिल्म में बच्चे की अकेले परवरिश करने वाली मां की भूमिका निभाने को लेकर उत्साहित हैं। वह इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू करेंगी।काजोल अपनी अगली फिल्म

निर्देशक आनंद गांधी अपने ही एक नाटक पर फिल्म बनाने के लिए काम कर रहे हैं जिसमें काजोल मुख्य किरदार में होंगी। ‘शिप ऑफ थीसस’ के निर्देशक फिल्म की पटकथा के सह लेखक भी हैं। इसके निर्माता अजय देवगन होंगे।

काजोल ने कहा कि वह (आनंद गांधी) फिल्म का निर्देशन नहीं करेंगे। उन्होंने इसे (कहानी को) लिखा है। हम अब भी पटकथा स्तर पर ही हैं और पटकथा का अंतिम दौर चल रहा है। मैं फिल्म में ‘सिंगल मदर ’की भूमिका में हूं। यह एक अच्छी कहानी हैं और मैं इस भूमिका को लेकर उत्साहित हूं।’ असल जिंदगी में 42 वर्षीय अभिनेत्री दो बच्चों की मां हैं। काजोल को लगता है कि कलाकारों पर उनके प्रशंसकों और मीडिया की वजह से हर वक्त अच्छा दिखने का दबाव होता है।

ऐसा पहले नहीं होता था। काजोल ने कहा कि सुबह हो या दोपहर हो या देर रात हो, जब भी हम घर से बाहर जाते हैं तो हमें हर वक्त अच्छा दिखना होता है। यह इस तरह से है कि आपने कैसे अच्छे कपड़े या पेंसिल हील्स नहीं पहनीं? मुझे हैरत है कि यह कैसे जचता है। उन्होंने कहा कि मैं इसे गंभीरता से नहीं लेती और इसे अपनी जिंदगी प्रभावित नहीं करने देती हूं। मैं अपनी चप्पलों और आरामदेह कपड़ों में खुश हूं।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button