काजल ये टोटके पूरी दुनिया में नही जानता होगा कोई, काजल की 21 बिंदी ऐसे बदल देगी किस्मत

- in ज़रा-हटके, धर्म

काजल का इस्तेमाल फैशन के तौर पर और टोटके के लिए खूब किया जाता है. काजल ट्रेंड में तो खूब रहता ही है वहीं काजल का इस्तेमाल बुरी नजर से बचाने के लिए भी किया जाता है. काजल के फायदे भी अनेक हैं. काजल के 8 टोटके जानिए जो आपको हर काम में दिलवाएगा सफलता और ऐसे टोटके नौकरी व ट्रांसफर में करेगा आपकी मदद.

काजल टोटका, अचूक उपाय

1)अगर आपके घर में लड़ाई झगड़े रहते हैं तो शनिवार की सुबह काले कपड़े में जटा वाले नारियल को लपेटकर उस पर काजल की 21 बिंदी लगा दें और घर के बाहर लटकाएं. ऐसे करने के घर की बलाएं दूर रहेंगी और घर में कलेश नहीं होगा.

2) रविवार के दिन गूलर के फूल व कपास की रूई मिलाकर बत्ती बनाएं तथा तथा उस बत्ती को मक्खन से जलाएं. इस जले हुए से काजल बनाएं और रात के समय अपनी काजल अपनी काजल में लगाएं हैं. ऐसा करने से आ आसानी से किसी को भी वश में कर सकते हैं.

3) शनि का दोष दूर है जिससे आपके बने हुए काम भी अधर में लटक जाते हैं तो ऐसे में काजल लेकर शनिवार को नौ बार सिर से पैर तक उतार लें. इसके बाद इस काजल को जमीन में गाड़ दें. साथ ही हर शनिवार रात को सोते में जरूर काजल लगाएं.

इन संकेतों को देखकर पता लगाया जा सकता है आपके साथ हाेने वाला है कुछ अशुभ

4) अगर आपकी कुंडली में मंगल खराब है और आपने सारे जतन करके देख लिए हैं तो आप इस बार काजल या सुरमा का टोटका अजमा कर देखें. इसके लिए सफेद सुरमा आंखों में लगाए.

5) अक्सर लोग नौकरी या ट्रांसफर से परेशान रहते हैं. ऐसे में काजल काटोटका काफी असरदार है. इसके लिए आप 5 ग्राम डली वाला सुरमा लें और काले रंग के कपड़े में बांध कर गाड़ दें. गाढ़ने के बाद आप पीछे पलट कर न देखें.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

घर में एक बार इस चीज को जलाने से उदय होगा आपका भाग्य

हर इंसान पैसों के लेकर परेशान रहता हैं,