कांग्रेस विधायक के दावे पर कुमारस्वामी ने दी सफाई, कोलंबो जाने की बताई ये वजह

इन दिनों देश में ड्रग्स को लेकर माहौल काफी गर्म है. फिल्म जगत से शुरू हुई ड्रग्स की लपटों से अब सियासी पारा भी गरमाने लगा  है. कांग्रेस MLA जमीर अहमद खान के बयान पर कर्नाटक के पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी ने ट्वीट करते हुए सफाई दी है. कुमारस्वामी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि ‘हां, यह सच है कि अपने विधायकों के साथ एक दफा कोलंबो गया था. जून, 2014 में सार्वजनिक बयान देकर कोलंबो गया था. ऐसा पार्टी की रणनीति पर चर्चा करने के लिए था.’
कुमारस्वामी ने अपने ट्वीट में कहा कि वे कोलंबो इसलिए गए थे, क्योंकि गोवा या किसी और जगह जाने पर निजता नहीं रहती. पूर्व सीएम कुमारस्वामी ने कहा कि कोलंबो रवाना होने के लिए फ्लाइट में बोर्डिंग के ठीक पहले भी मीडिया से बात की थी. जमीर को लेकर उन्होंने कहा कि ‘वह हमारे साथ आया था, मैं उसके साथ नहीं गया था.’ उल्लेखनीय है कि क्राइम कंट्रोल ब्यूरो (CCB) ने पिछले दिनों कन्नड़ फिल्मों की एक्ट्रेस संजना गलरानी को अरेस्ट किया था.
संजना की गिरफ्तारी के बाद कोलंबो के उसी कसीनो में जमीर खान की उपस्थिति को लेकर भी सवाल उठे, जहां संजना थी. इस पर स्पष्टीकरण देते हुए जमीर खान ने कहा था कि कोलंबो में तब उनके साथ एचडी कुमारस्वामी भी उपस्थित थे. सैंडलवुड प्रशांत संबर्गी ने कहा था कि जमीर खान के साथ एक्ट्रेस संजना कोलंबो गई थी. एचडी कुमारस्वामी और जमीर खान पार्टी करने कोलंबो गए थे. संबर्गी फिल्म वितरक भी हैं. आपको बता दें कि संजना को बीते दिनों ड्रग्स तस्करी के मामले में अरेस्ट किया गया था.

Loading...
loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...