Home > राष्ट्रीय > कांग्रेस ने काटी गाय, क्या अब भी आप कांग्रेस के साथ हैं, यहाँ वोट कीजिए

कांग्रेस ने काटी गाय, क्या अब भी आप कांग्रेस के साथ हैं, यहाँ वोट कीजिए

केंद्र की मोदी सरकार ने मांस कारोबार के लिए गाय और भैंस की हत्या और बिक्री पर रोक लगा दी है। पर्यावरण मंत्रालय की आेर से जारी अधिसूचना के अनुसार अब कोई भी मवेशी को मारने के मकसद से उसे बेच नहीं सकता और मवेशी को बेचने से पहले उसे एक घोषणापत्र भी देना होगा। मोदी सरकार के इस फैसले के जहाँ स्वागत भी किया जा रहा है वहीं देश के कुछ राज्यों में इसका विरोध व्यापक स्तर पर हो रहा है।  कांग्रेस ने काटी गाय, क्या अब भी आप कांग्रेस के साथ हैं, यहाँ वोट कीजिए
स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया, CPM यूथ विंग केरल के 200 स्थानों पर बीफ फेस्ट आयोजित करने जा रहा है। सरकार के इस फैसले का तमिलनाडु में भी विरोध हो रहा है। वीसीके पार्टी नेता ने सरकार को अल्पसंख्यकों के खिलाफ बताते हुए इस फैसले को आरएसएस का एजेंडा करार दिया। वहीं केरल में ‘यूथ कांग्रेस जिंदाबाद’ के कार्यकर्ताओं ने मोदी सरकार के इस फैसले के खिलाफ खुलेआम सडक पर एक गाय की हत्या की है। घटनास्‍थल पर अच्‍छी-खासी भीड़ है और कुछ लोग पूरी घटना को मोबाइल में रिकॉर्ड करते दिख रहे हैं।

यह भी पढ़े: अभी-अभी: बॉलीवुड के इस बड़े एक्टर को मिली जान से मारने की धमकी, मचा हडकंप

कांग्रेस यूथ बिंग के द्वारा उठाये गये इस कदम के बाद एक बड़े वर्ग में गुस्सा नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर लोगो ने कांग्रेस को हिन्दू विरोधी बताते हुए कभी वोट न देने की अपील की है। लोगो का कहना है अब साफ़ हो गया है कि कांग्रेस हिन्दुओ से नफरत करती है। क्या आप सोशल मीडिया की राय से सहमत हैं, क्या आप भविष्य में कांग्रेस को वोट देना चाहेंगे?
Loading...

Check Also

CBI डायरेक्टर आलोक वर्मा की अर्जी पर सुप्रीम कोर्ट ने टली 29 नवंबर तक सुनवाई

CBI डायरेक्टर आलोक वर्मा की अर्जी पर सुप्रीम कोर्ट ने टली 29 नवंबर तक सुनवाई

उच्चतम न्यायालय में सीबीआई निदेशक आलोक कुमार वर्मा ने भ्रष्टाचार के आरोपों से संबंधित सीवीसी …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com