Home > राजनीति > कांग्रेस नेता का बयान, BJP के डीएनए में खोट हैं यह बात जनता तक पहुंचाना हैं !

कांग्रेस नेता का बयान, BJP के डीएनए में खोट हैं यह बात जनता तक पहुंचाना हैं !

भोपाल. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधा है। कमलनाथ को जब से मध्यप्रदेश कांग्रेस की कमान संभाली है। तभी से वह लगातार बीजेपी पर निशाना साधते आ रहे हैं। अब एक बार फिर मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने बीजेपी पर हमला बोला।

कांग्रेस नेता का बयान, BJP के डीएनए में खोट हैं यह बात जनता तक पहुंचाना हैं !

कमलनाथ ने कांग्रेस और बीजेपी के डीएनए में अंतर बताते हुए बीजेपी के डीएनए में खोट बताया है। भाजपा पर निशाना साधते हुए कमलनाथ ने कहा कि “कांग्रेस के डीएनए का क्या है ? कांग्रेस की नीति है, संविधान है, नीयत है। वो (BJP) बोल सकते हैं, बात कर सकते हैं, भाषण दे सकते हैं, उनके (BJP) डीएनए में खोट है। ये बात हमें जनता तक पहुंचानी है। ”

डीएनए की राजनीति

बता दें राजनीति में डीएनए की चर्चा बहुत पुरानी है। राजनीति में डीएनए की चर्चा बिहार की राजनीति से शुरू हुई थी और अब मध्यप्रदेश तक आ पहुंची है। 2015 में पीएम नरेंद्र मोदी ने मुज्जफरनगर में आयोजित एक परिवर्तन रैली में सबसे पहले डीएनए की बात उठाई थी। मुज्जफरनगर दौरे में शामिल पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि “नीतीश कुमार के पॉलिटिकल डीएनए में कुछ गड़बड है।”

संविधान बचाओ यात्रा

बता दें मध्यप्रदेश PCC प्रेसिडेंट कमलनाथ ने यह बात शुक्रवार को भोपाल में सत्ता बदलो-संविधान बचाओ यात्रा की समाप्ति के दौरान कही। यात्रा समाप्ति कार्यक्रम के दौरान कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए हर वर्ग के परेशान होने की बात भी कही।

कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश की बीजेपी सरकार से हर वर्ग परेशान है। बीजेपी सरकार के चलते युवा, किसान, महिलाएं सब परेशान हैं, लेकिन कांग्रेस हर वर्ग के हितों की रक्षा के बारे में सोचती है।

सरकारी खजाना खाली

यही नहीं कमलनाथ ने कार्यक्रम के दौरान शिवराज सरकार पर सरकारी खजाने को खाली करने की भी बात कही। कमलनाथ ने कहा कि शिवराज सरकार द्वारा सम्मेलनों पर करोड़ों रुपये खर्च किये जा रहे हैं। जिससे सरकारी खजाना खाली हो रहा है।

अगर ये पैसा ऐसे ही खर्च होता रहा तो प्रदेश का उत्थान हो चुका। सरकार जिस तरह से सरकारी खजाने को खाली कर रही है यह बात हमें जनता तक पहुंचाना होगा।

 

Loading...

Check Also

राफेल मुद्दे पर सियासी घमासान जारी, राहुल गाँधी के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का नोटिस

नई दिल्ली: राफेल सौदे पर पक्ष-विपक्ष की सियासी तकरार शीर्ष अदालत के फैसले के बाद और …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com