कांग्रेसियों ने थाने में हमला करके एसएचओ से की मारपीट और साथी को छुड़ाया, 3 कर्मी घायल

कांग्रेसी विधायक के समर्थकों का पुलिस के साथ मारपीट का सिलसिला खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। अब कांग्रेसी समर्थकों ने थाने में घुसकर हमला करके साथी को छुड़वा लिया। मामला पंजाब के फिरोजपुर का है। शनिवार रात को कांग्रेसी समर्थकों ने थाना सिटी पुलिस में घुस कर थाना प्रभारी समेत तीन पुलिस मुलाजिमों को बुरी तरह पीटा और अपने साथी को छुड़ाकर ले गए।कांग्रेसियों ने थाने में हमला करके एसएचओ से की मारपीट और साथी को छुड़ाया, 3 कर्मी घायल

Loading...

तीनों घायल मुलाजिमों को सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां एक की हालत गंभीर बनी हुई है। थाना सिटी पुलिस ने चार कांग्रेसी समर्थकों को नामजद करके बीस लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। कांग्रेस के तीन समर्थक तो ऐसे हैं, जिनकी कांग्रेसी विधायक परमिंदर सिंह पिंकी के साथ फोटो वाले बैनर क्षेत्र में जगह-जगह लगे हैं।

रविवार को पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि बाकी की धरपकड़ जारी है। फिरोजपुर में कांग्रेसी समर्थकों और पुलिस के बीच मारपीट की तीसरी घटना है।

थाना सिटी प्रभारी चंद्रशेखर ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि वाल्मीकि चौक पर नाकाबंदी करके वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इस बीच वहां से एक कार गुजरी, जिसे रुकने का इशारा किया गया, लेकिन ड्राइवर कार को भगाकर ले जाने लगा और उसने मुलाजिमों को कुचलने का प्रयास किया। पुलिस ने पीछा करके कार को थोड़ी दूरी पर रुकवा लिया। कार में रितिक और ऋषि सवार थे।

पुलिस मुलाजिमों ने उनसे कार के कागज मांगे। कागजों की चेकिंग हो ही रही थी कि ऋषि कार लेकर फरार हो गया और पुलिस ने रितिक को काबू कर लिया। रितिक पर धारा 307, 353, 186,148 के तहत मामला दर्ज किया गया। थाना प्रभारी के मुताबिक, जब पुलिस टीम रितिक को थाना लेकर आई तो ऋषि, राकेश और परमजीत सिंह समेत बीस लोगों ने थाने पर हमला बोल दिया।

पुलिस मुलाजिमों का कहना है कि आरोपियों ने एसएचओ चंद्रशेखर के चेंबर में घुसकर उनके साथ मारपीट की और वर्दी फाड़ दी। जब वहां खड़े मुलाजिम थाना मुखी को छुड़वाने का प्रयास करने लगे तो आरोपियों ने उनसे भी मारपीट की। उनकी वर्दी फाड़ दी और आरोपी रितिक को छुड़ाकर ले गए।

सूचना आला अफसरों को दी गई और घायल एसएचओ समेत तीन मुलाजिमों को अस्पताल में दाखिल करवाया। दो का इलाज करने के बाद डाक्टरों ने छुट्टी दे दी, जबकि सिपाही सुरजीत सिंह की हालत गंभीर बनी हुई है। थाना सिटी पुलिस ने रितिक, ऋषि, राकेश, परमजीत को नामजद करके बीस अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच कर रहे एएसआई जसबीर सिंह का कहना है कि बाकी आरोपियों को भी जल्द काबू किया जाएगा।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com