कहीं नहीं मिलेगा इतना भारी डिस्काउंट, 18 हजार रु का फ़ोन महज 6 हजार रु में…

हमारे देश में इन दिनों चीन स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो, वीवो, शाओमी और वनप्लस ने धूम मचा रखी है. इन कंपनियों के स्मार्टफोन को खूब पसंद किया जा रहा हैं. लेकिन देश की अपनी कंपनी माइक्रोमैक्स इन सभी कंपनियों को जोरदार टक्कर देने में लगी हैं. माइक्रोमैक्स के स्मार्टफोन अपने फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के दम पर कड़ी प्रतिस्पर्धा पेश करते हुए देखें जा रहे हैं. कहीं नहीं मिलेगा इतना भारी डिस्काउंट, 18 हजार रु का फ़ोन महज 6 हजार रु में...

आज हम ‘कैनवास सिल्वर 5’ की बात करेंगे. आपको बता दें कि कंपनी का ये स्मार्टफोन यूज़र्स को काफी पसंद आ रहा हैं. इस फोन को पसंद किये जाने के पीछे इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के साथ-साथ इसकी आकर्षक कीमत भी हैं, जो काफी कम हैं.

आपको जानकर बड़ा आश्चर्य होगा कि माइक्रोमैक्स कैनवास सिल्वर5 स्मार्टफोन को जब लॉन्च किया गया था, तब इसकी कीमत 18000 रूपये थी. लेकिन हाल ही में इस स्मार्टफोन की कीमत में भारी गिरावट हुयी हैं, जिसके बाद इस स्मार्टफोन को महज 5999 रूपये की कीमत में बेचा जा रहा हैं. इसमें 4.2 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले हैं. साथ ही इसके स्मार्टफोन में 2 जीबी रैम और 16 जीबी का इंटरनल स्टोरेज शामिल है. इसकी बैटरी की क्षमता की बात की जाए तो वह 2 हजार एमएच है. साथ ही इसा कैमरा 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा हैं. 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button