कहीं आपकी ये छोटी-छोटी हरकतें न बन जाएं ब्रेकअप की वजह

अक्सर आप समझ नहीं पाते और आपकी छोटी-छोटी हरकतें ही आपकी गर्लफ्रेंड को आपसे दूर कर देती हैं। अगर आप अभी इन बातों पर ध्यान नहीं देंगे तो बाद में ये ब्रेकअप की वजह बन जाएंगी-कहीं आपकी ये छोटी-छोटी हरकतें न बन जाएं ब्रेकअप की वजह

हर लड़की अपने ब्वॉयफ्रेंड का साथ चाहती है। अगर आप पब्लिक प्लेस पर अपनी गर्लफ्रेंड से दूर-दूर रहते हैं तो ऐसा अब से बिलकुल न करें। हमेशा ऐसी जगहों पर अपनी पार्टनर का हाथ थाम कर चलें। इससे आपकी गर्लफ्रेंड को खुशी मिलती है।

रिलेशनशिप की शुरुआत में तो हम अपने पार्टनर पर खूब ध्यान देते हैं। लेकिन समय के साथ-साथ ये कम होने लगता है। धीरे-धीरे हम अपने साथी की उपेक्षा करने लगते हैं। यही हमारे रिश्ते के अंत का कारण बन जाता है।

शुरुआती दौर में तो हम अपने साथी के साथ फोन पर खूब प्यार भरी बातें करते हैं। लेकिन बाद में हम उनका फोन आने पर उस पर ध्यान नहीं देते या ध्यान देकर भी फोन नहीं उठाते। ये भी ब्रेकअप की बड़ी वजहों में से एक है।

कई लोग अपने पार्टनर को लेकर बहुत अनसिक्योर फील करते हैं। जब भी वो किसी और से बात करता है तो उसे हिकारत भरी निगाहों से देखते हैं। ऐसे में अपने पार्टनर के सामने किसी और से बात करके उसे अहमियत देने से बचें।

अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड के पहनावे को लेकर उस पर लगातार रोक-टोक करते हैं तो ऐसा करना तुरंत बंद कर दें। ये भी ब्रेकअप की बड़ी वजहों में से एक है।

कुछ लड़कों का काम सोशल मीडिया पर अपने गर्लफ्रेंड की निगरानी करना होता है। ये भी कभी न कभी ब्रेकअप का कारण जरूर बनती है इसलिए समय रहते चेत जाइए।

Back to top button