कस्टमर को नहीं पसंद आई कॉलगर्ल, तो मिली ये खौफनाक सजा…!

- in अपराध

जयपुर। राजस्थान के जयपुर में कॉलगर्ल्स की सप्लाई करने वाले एक दलाल ने ग्राहक का केवल इसलिए मर्डर कर दिया क्योंकि उसे कॉलगर्ल पसंद नहीं आई थी और वह अपने पैसे वापस मांग रहा था। जयपुर में यह घटना करीब सप्ताह भर पहले हुई थी, लेकिन मामला अब जाकर उजागर हुआ है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, जयपुर में रह कर पढ़ाई कर रहे एक इंजीनियरिंग छात्र पंकज और उसके चचेरे भाई विनोद ने तीन अगस्त को एक दलाल के जरिये कॉलगर्ल को बुलाया था। उन्हें दलाल द्वारा भेजी गई कॉलगर्ल पसंद नहीं आई तो उन्होंने दलाल विजयपाल को फोन कर पैसे वापस मांगे। इस पर कुछ विवाद हुआ, लेकिन बाद में विजयपाल मान गया और उन्हें जयपुर में प्रतापनगर के पास का लड़की को छोड़ने और पैसे वापस ले जाने को कहा।

Best news portal designing company in lucknow

विनोद और पंकज लड़की को लेकर बताई हुई जगह पर पहुंचे तो गाड़ी से उतरते ही विजयपाल ने अपने साथियों के साथ उस पर डंडे से हमला कर दिया। पंकज भाई को लेकर अस्पताल पहुंचा। वहां पंकज ने भी मामले को छुपा लिया और कहा कि दुर्घटना में चोट लगी है। सात अगस्त को इलाज के दौरान विनोद की मौत हो गई। अस्पताल प्रशासन को मामला संदिग्ध लगा तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने जांच शुरू की तो मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से सारा मामला सामने आ गया। पुलिस ने आरोपी विजयपाल को गिरफ्तार कर लिया है। विजयपाल ने बताया कि वह भी इंजीनियरिंग कर चुका है, लेकिन कहीं ढंग की नौकरी नहीं लगी तो वह टैक्सी चलाने लगा। टैक्सी चलाने के दौरान कॉलगर्ल्स के संपर्क में आया तो यह काम करने लगा।

loading...
=>

You may also like

नहाते समय महिला को देखा साधु ने, तो हाथ पकड़कर खींच बन गया शैतान

बाबाओं के दिन ठीक नहीं चल रहें. हर