कश्मीर में सैन्य शिविर पर आतंकी हमला, एसपीओ को मारी गोली

आतंकियों ने दक्षिण कश्मीर के त्राल में एक सैन्य शिविर पर हमला करने के अलावा मध्य कश्मीर के चरार-ए-शरीफ(बड़गाम) में तैनात एक एसपीओ (स्पेशल पुलिस ऑफिसर) को गोली मारकर घायल कर दिया। कश्मीर में सैन्य शिविर पर आतंकी हमला, एसपीओ को मारी गोली

जानकारी के अनुसार, जिला पुलवामा के अंतर्गत बाजवानी त्राल स्थित सेना की 42 आरआर(राष्ट्रीय राइफल्स) के शिविर पर आतंकियों ने रात करीब सवा 11 बजे हमला किया। शिविर की सुरक्षा में तैनात जवानों ने आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया। करीब 15 मिनट तक दोनों तरफ से गोलीबारी हुई और उसके बाद आतंकी अपनी जान बचाते हुए वहां से भाग निकले। हमले के बाद सुरक्षाबलों नें पूरे इलाके को घेरकर आतंकियों को पकड़ने के लिए अभियान चलाया। इसी दौरान जिला बड़गाम के अंतर्गत चरावनी गांव में आतंकियों ने एसपीओ मुहम्मद हफीज को उसके घर में दाखिल होकर गोली मार दी।

गोली लगते ही हफीज जमीन पर गिर पड़े और आतंकी उसे मरा समझ वहां से चले गए। आतंकियों के जाते ही एसपीओ के परिजनों ने पुलिस को सूचित कर उन्हें अस्पताल पहुंचाया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हफीज चरार ए शरीफ के एसडीपीओ (सब डिवीजनल पुलिस ऑफिसर) कार्यालय में तैनात हैं।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button