करीना कपूर ने बेटे तैमूर संग डाला वोट, सामने आई ये तस्वीरें

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में बॉलीवुड और खेल जगत के तमाम सितारे अपने मताधिकार का प्रयोग करने पोलिंग बूथ्स पर पहुंचे. सिने स्टार्स की बात करें तो आमिर खान, हेमा मालिनी, प्रीती जिंटा, वरुण धवन, ऋतिक रोशन और लारा दत्ता समेत तमाम सितारे वोट डालने निकले. इसी बीच मीडिया को नजर आए बॉलीवुड के सबसे चर्चित स्टार किड्स में से एक तैमूर अली खान.

दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान वोट डालने निकली हुई थीं और तैमूर उनके साथ थे. तैमूर एक बार फिर से अपने चुलबुले अंदाज में दिखे.

तैमूर अपनी क्यूटनेस के चलते अक्सर चर्चा में रहते हैं. हाल ही में तैमूर ईशा देओल की बेटी राध्या की बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे, जहां फोटोग्राफर्स की भीड़ देखकर कहा- एक्सक्यूज मी. उनका ये वीडियो काफी वायरल हुआ था.

पीएम मोदी संग सेल्फी लेने के लिए बॉलीवुड के दिग्गजों में मची होड़, देखे तस्वीरे

बात करें हालिया तस्वीरों की तो तैमूर करीना कपूर खान के साथ टीशर्ट और शॉर्ट्स में थे. उन्होंने खूबसूरत स्पोर्ट शूज पहने थे जिसमें वह काफी क्यूट लग रहे थे.

वहीं बात करें अगर करीना कपूर खान के लुक की तो उन्होंने फॉर्मल शर्ट और डेनिम जींस पहनी हुई थी.

करीना कपूर खान के वर्क फ्रंट की बात करें वह जल्द ही फिल्म गुड न्यूज में नजर आएंगी. इस फिल्म में वह एक्टर अक्षय कुमार के साथ काम करेंगी.

फिल्म की शूटिंग के दौरान की तस्वीरें पिछले दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. करीना सड़कों पर आर्टिफिशियल बेबी बंप के साथ नजर आई थीं जिससे लोगों को उनके दोबारा प्रेग्नेंट होने का भ्रम हो गया था.

 

Back to top button