अभी अभी: करीना कपूर ने बदल दिया अपने बेटे तैमूर का नाम?

- in Mainslide, मनोरंजन

करीना कपूर खान का बेटा तैमूर अब दो महीने का हो गया है। सैफ और करीना अक्सर मीडिया के सामने तैमूर की बात करते दिखते हैं। वैसे तो तैमूर के नाम पर विवाद खत्म हो गया है। लेकिन अभी भी उनसे तैमूर पर कुछ सवाल पूछ ही लिए जाते हैं। हाल ही में तैमूर के नाम पर एक बड़ा बयान सामने आया है। सैफ और करीना के परिवार से खबर आ रही है कि करीना ने अपने बेटे का नया नाम रख दिया है।

ये डॉक्टर अपने सारे कपड़े उतारकर करती है इलाज…देखे Video

करीना कपूर खान का बेटा तैमूर

‘लिटिल जॉन’ के नाम से अपने बेटे को पुकारती है करीना कपूर

लडकियाँ ऐसे लड़कों के साथ बेड पर देती हैं कमरतोड़ परफॉरमेंस

वो कभी बेटे को तैमूर के नाम से नहीं पुकारती हैं। उन्होंने हाल ही में उसका नाम ‘लिटिल जॉन’ रखा है। अब ये ‘जॉन’ नाम कहां से आया ‌इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। लेकिन ये साफ है कि करीना अपने बेटे को तैमूर बुलाना पसंद नहीं करती हैं।

जब नशे में धुत लड़की की लड़के ने उतार दी पैंट फिर….. आगे देखिये

कुछ दिन पहले ही सैफ ने अपने एक बयान में कहा था कि उस तुर्की शासक का नाम तिमूर था और उनके बेटे का नाम तैमूर है। दोनों सुनने में एक जैसे लगते हैं इसलिए लोग कंफ्यूज हो रहे हैं। जब से तैमूर का जन्म हुआ है तबसे उसकी कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं।

जरुर देखे इस बेशरम लड़की का विडियो, क्यों की…

कुछ दिन पहले सैफ ने तैमूर की फोटो अपनी वाट्सऐप डीपी में भी लगाई थी। जो कि खूब वयरल हुई थी। वहीं करीना का कहना है क‌ि उनका बेटा बहुत खूबसूरत है और उसकी शक्ल पापा रणधीर कपूर से मिलती है।

loading...
=>

You may also like

रणवीर सिंह ने ‘पद्मावती विवाद’ पर तोड़ी चुप्पी, कम शब्दों में बोले बड़ी बात

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर चल रहा