Home > अपराध > छात्रा को फेल करने की धमकी देकर शिक्षक रोज करता था ये गंदे काम

छात्रा को फेल करने की धमकी देकर शिक्षक रोज करता था ये गंदे काम

हल्द्वानी। अक्सर शिक्षक को कहा जाता है वो हमारे गुरु हैं और गुरु भगवान के समान होता हैं, लेकिन एक बार फिर से एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसने गुरु कहे जाने वाले भगवान से विश्वास ही उठा दिया है। हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है। जहां एक शिक्षक ने छात्रा को फेल करने के लिए डरा-धमकाकर उसका शारीरिक शोषण किया है।छात्रा से छेड़छाड़ के मामलें में अभी तक पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं करता था ये गंदे काम

मुखानी थाना क्षेत्र के एक प्राथमिक विद्यालय की पांचवी कक्षा में पढऩे वाली छात्रा ने अपने पिता को बताया कि एक शिक्षक उससे रोज छुट्टी के बाद स्कूल में ही रोक लेता था और उससे गंदी-गंदी हरकतें करता था मना करने पर वो उसे मारने-पीटने लगता और फेल करने की धमकी देता था।

यह भी पढ़े: शराब पीने वालों के लिए बुरी खबर, सरकार ने किया ये बड़ा फैसला…

इस मामले को चार दिन से शिक्षा अधिकारी मामले को दबाने की कोशिश करते रहे और अभी तक पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। विरोध में अभिभावकों और ग्रामीणों ने स्कूल में हंगामा किया और कानूनी कार्रवाई की मांग उठाई है।

पूरा मामला सामने आने के बाद सोमवार को जिला शिक्षा अधिकारी बेसिक गोपाल स्वरूप भारद्वाज और ब्लॉक शिक्षा अधिकारी हरेंद्र मिश्रा जांच के लिए स्कूल पहुंचे। उन्होंने पीड़ित छात्रा के परिजनों के साथ ही कई अन्य ग्रामीणों से पूछताछ की। इस दौरान आरोपी शिक्षक नदारद मिला। छात्रा के पिता और ग्राम प्रधान ने खंड शिक्षाधिकारी को कार्रवाई के लिए लिखित शिकायत की है।

Loading...

Check Also

बदमाशों ने सब इंस्पेक्टर रणवीर सिंह को मारी गोली, अस्पताल में हुई मौत

बदमाशों ने सब इंस्पेक्टर रणवीर सिंह को मारी गोली, अस्पताल में हुई मौत

 राजस्थान के भिवाड़ी में गुरुवार देर रात सब इंस्पेक्ट को एक बदमाश ने गोली मार …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com