करण जौहर ने अपने शो में अर्जुन कपूर से पूछा ऐसा सवाल, बहन के सामने हुए शर्म से लाल

करण जौहर इन दिनों अपने चैट शो कॉफी विद करण को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. उनके इस शो के पीछले एपिसोड में सैफ अली खान अपनी बेटी सारा अली खान के साथ नजर आएं. सारा एयर सैफ के अलावा इस शो में अब तक आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, आमिर खान और वरूण धवन भी नजर आ चुके हैं.करण जौहर ने अपने शो में अर्जुन कपूर से पूछा ऐसा सवाल, बहन के सामने हुए शर्म से लाल

इस शो में अर्जुन कपूर पहली बार अपनी बहन जाह्नवी कपूर के साथ शामिल हुए थे. हाल ही में अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर वाले एपिसोड का प्रोमो रिलीज हुआ है. इस प्रोमों में आप देख सकते है कि करण अर्जुन कपूर से उनकी सेक्स लाइफ के बारे में सवाल पूछते हैं. करण द्वारा ऐसा सवाल किए जाने पर अर्जुन कपूर काफी असहज महसूस करते हैं और वो बहन के सामने शर्म से लाल हो जाते हैं.

अर्जुन शर्माते हुए कहते हैं कि, ‘मुझे अपने साइड में देख कर महसूस करना होगा कि मैं अपनी बहन के साथ बैठा हुआ, बात कर रहा हूं.’ अर्जुन की ऐसी बात सुनते ही जाह्नवी कपूर जोर-जोर से हसंती हुई नजर आ रही हैं. करण के इस चैट शो में अर्जुन कपूर किसी भी सवाल का जवाब नहीं दे पाए. जब करण जौहर ने अर्जुन कपूर से ‘ऑय एम इन लव विद द शेप ऑफ यू’ सॉन्ग और किम कर्दाशियन के बारे में पूछा तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, ‘वो अपने शूटिंग में बिजी थें.’ अब तो फैंस को जल्द ही इस शो के टेलीकास्ट होने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

Back to top button