कबीर बेदी ने सनी लियोन से नंबर मांगने वाले मामले पर, अब दिया ये अनोखा बयान…

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर कबीर बेदी का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में कबीर बेदी ने उन खबरों अपनी नराजगी जताई है जिसमें कहा गया था कि मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर लॉन्च को दौरान उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी से उनका पर्सनल नंबर मांगा और एक्ट्रेस ने अपने पति का नंबर शेयर किया था। अब इस मामले से कबीर बेदी ने अपनी नराजगी जातते हुए खबर को गलत बताया और सच क्या है वह बात बताई है।

कबीर बेदी ट्वीट करते हुए लिखा है कि एक रिपोर्ट्स के अनुसार, मैंने सनी लियोन का नंबर मांगा, लेकिन यह गलत है। यह तरह का अपमानजनक मानहानि है। उन्होंने आगे लिखा कि डब्बू रतनानी की पार्टी में मैंने उनके पति डेनियल वेबर का नंबर मांगा था और सनी ने मुझे अपने पति का नंबर शेयर किया। अब डेनियल का नबंर मेरे फोन में आ गया है। लेकिन जो रिपोर्ट सामने आई है वह सच में शर्मानाक है। अब प्रकाशक को ये तुरंत हटाना होगा साथ ही इस पर अपनी सफाई भी देनी होगी।

जानें क्या रहा फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ के पहले दिन का हाल, इतनी कमाई के साथ…

आपको बता दें कि बीते कुछ दिन पहले स्पॉटबॉय ने खबर दी थी कि डब्बू रतनानी के कैलेंडर लॉन्च इवेंट पर कई सेलिब्रिटीज मौजूद थे जिन्होंने यहां मीडिया के लिए पोज किया और साथ ही एक दूसरे से भी मुलाकत की। इसी दौरान सनी लियोन और कबीर बेदी की मुलाकात हुई। दोनों को इवेंट के दौरान बातचीत करते हुए देखा गया। इस बातचीत के दौरान कबीर ने सनी से उनका नंबर मांग लिया। कबीर के फोन नंबर मांगने पर एक्ट्रेस उन्हें मना नहीं कर पाई, लेकिन सनी लियोन ने अपना पर्सनल कांटेक्ट नंबर देने की बजाय अपने पति डेनियल वेबर का नंबर दे दिया। 

Back to top button