अगले साल जनवरी में होगी कपिल शर्मा की शादी

- in मनोरंजन

कॉमेडियन से एक्टर बने कपिल शर्मा बीते दो दिनों से खबरों में हैं। पहला उनकी गर्लफ्रेंड की तस्वीर और दूसरा सुनील ग्रोवर के साथ हुआ झगड़ा। अब खबर है कि कपिल शर्मा ने अपनी शादी का ऐलान भी कर दिया है। जी हां। बकौल कपिल इस रिश्ते को उनकी मां की ओर से भी हरी झंडी मिल गई है।

यह भी पढ़े : यह अभिनेत्री बोलीं, ‘मैं बच्चा पैदा करने वाली मशीन नहीं हूं’

अगले साल जनवरी में होगी कपिल शर्मा की शादी

शनिवार को कपिल ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘मैं यह तो नहीं कहूंगा कि यह मेरी पत्नी है बल्कि यह मुझे पूरा करती हैं। तुम्हें बहुत सारा प्यार गिन्नी। प्लीज इनका स्वागत कीजिए।’ इसके बाद एक अंग्रेजी अखबार से हुई बातचीत में कपिल शर्मा ने स्पष्ट कर दिया कि वो अगले साल यानि जनवरी 2018 में शादी करने जा रहे हैं।

Best news portal designing company in lucknow

कपिल ने बताया कि वो गिन्नी को दस साल से जानते है जब वो जालंधर में कॉलेज में पढ़ा करते थे। तब वो गिन्नी के कॉलेज में जाकर स्टैंडअप कॉमेडी किया करते थे। पहले उन्हें प्यार हुआ। इसके बाद वो मम्मी को भी पसंद आ गई। अब उन्हें लगा कि इस बात को ऑफिशियल कर देना चाहिए, इसलिए ट्वीट किया।

कपिल के मुताबिक पता नहीं लोग इस बात का विश्वास क्यों नहीं कर पाते। इतना हैरान होने की जरुरत नहीं है। वो गिन्नी से जनवरी 2018 में शादी करने जा रहे हैं।

गौरतलब है कि अपने शो ‘ द कपिल शर्मा शो’ के साथ कपिल को अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म ‘ फिरंगी ‘ को इस साल पूरा करना है। गिन्नी ने कपिल के साथ टीवी शो हंस बलिए में हिस्सा लिया था। दोनों के बीच के रिएशनशिप का खुलासा तीन साल पहले ही हो गया था।

loading...
=>

You may also like

अभी-अभी: दिलीप कुमार की पोती हॉट डांस हुआ वायरल…देखें विडियो!

बता दे  सायेशा सेहगल   दिलीप कुमार और