केजरीवाल के खिलाफ आज कपिल मिश्रा करेंगे महाखुलासा

दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने आज एक और बड़े खुलासे का ऐलान किया है. मिश्रा ने सुबह 11 बजे ये खुलासा करने की बात कही है. ऐसे में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आप नेताओं की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं.

इससे पहले शनिवार को कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर आम आदमी पार्टी पर अनशन तुड़वाने के लिए साजिश रचने का आरोप लगाया. मिश्रा ने कहा कि डॉक्टर सत्येंद्र जैन के अधीन काम कर रहे हैं और उनके स्वास्थ्य की गलत रिपोर्ट दे रहे हैं. मैं ठीक हूं लेकिन डॉक्टर जबरन अस्पताल में भर्ती कराने के लिए जोर दे रहे हैं.

Follow
Kapil Mishra

 

@KapilMishraAAP

क्या ये कल के खुलासे से पहले बहुत बड़ी साजिश है।

उन्होंने कहा कि यह रविवार के खुलासे से पहले सत्याग्रह को खत्म कराने की साजिश है. पुलिस मुझे जबरन अस्पताल ले जाने की बात कह रही है. मुझे यह मंजूर नहीं है. इस मामले पर किसी दूसरे की राय लूंगा. उनका कहना है कि मेरा शुगर लेवल 87 है, लेकिन डॉक्टर इसे 58 बता रहे हैं.

भारी पुलिस बल तैनात
शनिवार को दिल्ली पुलिस ने कपिल को मेडिकल टेस्ट कराने के लिए अल्टीमेटम दिया. पुलिस का कहना था कि अगर कपिल मिश्रा नहीं माने तो उन्हें जबरदस्ती अरुणा अली अस्पताल ले जाया जाएगा. इसके लिए कपिल के घर के बाहर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया.

ये भी पढ़े: हॉलीवुड की इस बड़ी एक्ट्रेस ने अपने पिता के साथ किया था सेक्स

अनशन का पांचवां दिन
कपिल मिश्रा के अनशन का पांचवां दिन है. मिश्रा अपने घर के बाहर भूख हड़ताल पर बैठे हैं. शनिवार को उनको मेडिकल टेस्ट हुआ. रिपोर्ट में कपिल का शुगर और ब्लड प्रेशर सामान्य पाया गया.

बता दें कि कपिल मिश्रा ने सत्येंद्र जैन, संजय सिंह, राघव चड्ढा और आशीष समेत दूसरे कुछ नेताओं की विदेश यात्राओं पर सवाल उठाए थे. कपिल ने पार्टी नेताओं की विदेश यात्रा की डिटेल्स सार्वजनिक करने की मांग कर रहे हैं. इसी मांग को लेकर वो अनशन पर बैठे हुए हैं.

वहीं उन्होंने सीएम अरविंद केजरीवाल पर स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन से दो करोड़ की रिश्वत लेने का आरोप लगाया था. जिसके बाद उन्हें मंत्रीपद से हटा दिया गया था. बाद में कपिल को पार्टी की सदस्यता से भी निष्कासित कर दिया गया था. कपिल ने टैंकर घोटाले में एसीबी को बयान दर्ज कराए हैं. कपिल ने इस घोटाले में अरविंद केजरीवाल और उनके करीबियों की भूमिका होने पर सवाल उठाए थे.

Loading...
loading...
error: Copy is not permitted !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com