Home > मनोरंजन > कपिल के लौटे अच्‍छे दिन, टॉप 10 में शो में हुई धामकेदार वापसी

कपिल के लौटे अच्‍छे दिन, टॉप 10 में शो में हुई धामकेदार वापसी

के सितारे बीते कई दिनों से गर्दिश में थे। द कपिल शर्मा शो की टीम के साथ उनकी आखिरी ट्रिप के बाद से ही उनके बुरे दिनों की शुरुआत हो गई थी। फ्लाइट में सुनील ग्रावर के साथ हुए उनके झगड़े के बाद से उनके शो के बंद होने की अटकलें भी लगना शुरू हो गई थीं। लेकिन अब बढ़ते वक्‍त के साथ गर्दिश में डूबे उनके सितारे चमकने की फिराक में हैं। कपिल के अच्छे दिन की शुरुआत हो गई है।कपिल के लौटे अच्‍छे दिन

वक्‍त कभी किसी का एक जैसा नहीं रहता है। आमतौर पर ये बातें हर कोई अपनी जिंदगी में कहता और सुनता है। हाल ही में ऐसा देखने को भी मिला। एक समय टॉप पर रहने वाला कपिल का कॉमेडी शो अचानक से बंद होने की कगार पर आ गया था, जब कपिल और सुनील का झगड़ा हुआ था। लेकिन अब उसी शो ने दमदार वापसी कर ली है।

यह भी पढ़े: हाथ में लेते ही सनी लियोनी की निकल गई चीख!

कपिल अपने शो में बची स्‍टार कास्‍ट के साथ शो की साख बचाने के कोशिश में जुट गए थे। उनकी महनत अब रंग लाती नजर आ रही है। खबरों के मुताबिक इस हफ्ते कपिल के शो की टीआरपी काफी अच्‍छी रही। जहां पिछले हफ्ते उनके शो को 3.4 मिलियन इम्प्रेशन मिले थे, वहीं इस हफ्ते शो को 4.1 मिलियन इम्प्रेशन मिले हैं।

4.1 मिलियन मिले इम्प्रेशन के साथ शो ने टॉप 10 में वापसी कर अपनी जड़ें मजबूत करने की शुरुआत कर दी है। हालांकि शो मौजूदा समय में खुद के शुरुआती दौर की टीआरपी से कहीं गुना पीछे है। शुरुआती दिनों में शो को 6 मिलियन इम्प्रेशन मिला करते थे।

 
Loading...

Check Also

एक बार फिर बिया रोज सैंटियागो ने लगाया यौन शोषण का आरोप, बोलीं- मुझे गलत तरीके से छुआ था

एक बार फिर बिया रोज सैंटियागो ने लगाया यौन शोषण का आरोप, बोलीं- मुझे गलत तरीके से छुआ था

तनुश्री और नाना के विवाद के बाद मीटू का मुद्दा एक बार फिर गरमा गया …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com