कनिका ने अपने इमोशनल पोस्ट में क्या लिखा

स्पेशल डेस्क
लखनऊ। बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर अब भी कोरोना वायरस की चपेट में है। इतना ही नहीं डॉक्टरों ने उनका चार बार कोरोना वायरस का टेस्ट कराया है लेकिन चारों रिपोर्ट में पॉजिटिव ही आई है।
29 मार्च को चौथी बार भी कोरोना वायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। कनिका का इस समय लखनऊ में इलाज चल रहा है लेकिन उनकी हालत में कोई खास सुधार देखने को नहीं मिला है।

कोरोना की चपेट में आने के बाद से ही कनिका लगातार सुर्खियों में रही है। कहा जा रहा है कि उन्होंने लंदन से लखनऊ पहुंचकर दो पार्टियों में शामिल होकर कोरोना वायरस को फैलाया है। इस वजह से उनपर केस भी दर्ज हुआ है।

इस बीच कनिका की चौथी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाला है। कनिका ने इंस्टाग्राम पर एक बेहद भावुक पोस्ट लिखी है और कहा है कि मैं अब आईसीयू में नहीं हूं, मैं ठीक हूं।
इस पोस्ट पर गौर करें तो उन्होंने लिखा है कि बिस्तर पर सोने जा रही हूं। आप सभी को बहुत सारा प्यार। आप सब सुरक्षित और स्वस्थ रहें। आप लोगों ने जो मेरी चिंता की, उसके लिए आप सभी का धन्यवाद, लेकिन मैं अब आईसीयू में नहीं हू। मैं ठीक हूं। मुझे उम्मीद है कि मेरा अगला टेस्ट नेगेटिव आएगा।

View this post on Instagram

Going off to bed. Sending you all loving vibes. Stay safe you guys miss them!
A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on Mar 29, 2020 at 12:13pm PDT

मैं अपने बच्चों और अपने परिवार के पास घर जाने का इंतजार कर रही हूं। उन्हें बहुत याद करती हूं।
गौरतलब है कि कनिका लंदन से भारत नौ मार्च को पहुंची थी। इस दौरान कनिका कोरोना वायरस की चपेट में थी। बीते 20 मार्च से लखनऊ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके आलावा उनका चार बार कोरोना का टेस्ट भी कराया गया है लेकिन अब तक उनमें कोई खास सुधार देखने को नहीं मिल रहा है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button