कनिका कपूर की पांचवीं रिपोर्ट भी आई पॉज़िटिव

 न्यूज डेस्क
बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर की परेशानियां कम होने का नाम नही ले रही हैं। लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में भर्ती कनिका कोरोना वायरस संक्रमण की जांच में लगातार पांचवीं बार संक्रमित पाई गई हैं।
आपको बता दें कि कोरोना वायरस संक्रमित व्यक्ति का हर 48 घंटे में सैंपल टेस्ट किए जाते हैं। एम्स के निदेशक प्रोफेसर आर.के. धीमान ने कहा कि कोविड-19 के लिए पांचवीं बार जांच में पॉजिटिव पाए जाने के बाद भी कनिका की हालत स्थिर है और फिलहाल चिंता की कोई बात नहीं है।
पीजीआई में भर्ती कोरोना पॉजिटिव बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की देखभाल के लिए हर समय एक नर्स तैनात रहती है। बता दें कि नर्से जब पीपीई किट पहननी पड़ती है, उसे पहनने में ही काफी समय लगता है और ड्यूटी खत्म होने के बाद उतारने में अत्यंत सावधानी बरतनी पड़ती है। क्योंकि शरीर के किसी भी भाग से किट का बाहरी हिस्सा न छू जाए।
बताते चले कि कि कुछ दिन पहले ही कनिका लंदन से लौटी थीं और उन्होंने कई पार्टयां अटेंड की, जिसके बाद वो कोरोना पॉजिटिव पाई गईं।
बॉलावुड सिंगर कनिका कपूर के खिलाफ उत्तर प्रदेश में मामला भी दर्ज किया गया है। उन पर आरोप है कि उन्होंने विदेश से आकर अपनी जांच नहीं करवाई और कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। इसीलिए कनिका पर लापरवाही बरतने के आरोप में केस दर्ज किया गया है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button