इस मॉडल ने बताई बॉलीवुड के पीछे की काली सच्चाई

- in मनोरंजन

भोपाल : राजधानी की कनक सोनी मॉडलिंग की दुनिया में काफी वक्त से एक्टिव है। करियर के अलावा भी वे पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस बार उन्होंने इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच पर खुद के एक्सपीरियंस समेत काफी बोल्ड खुलासे किए हैं। बता दें कि कनक पिछले साल जून में एक फैशन शो के दौरान को-मॉडल के साथ मारपीट से सुर्खियों में आई थीं।कनक सोनी
कनक के मुताबिक, किसी शो के ऑर्गनाइजर ने उन्हें कॉफी शॉप पर बुलाया और दुबई में एक फैशन शो में शो स्टॉपर बनने का आॅफर दिया। तब तक उन्होंने महज 7-8 फैशन शूट ही किए थे। इस ऑफर से वे काफी खुश थीं। इसके बाद ऑर्गनाइजर ने उनसे कहा कि इसके लिए उन्हें कॉम्प्रोमाइज करना पड़ेगा।

इस पर कनक ने उसे थप्पड़ मार दिया था। उन्होंने कहा कि ऐसा मेरे साथ पहली बार हुआ था, लेकिन उसके बाद मैंने देखा कि इस मॉडलिंग इंडस्ट्री में ऐसे ही लोग मिलते हैं।

कनक ने बताया कि सक्सेस के मुकाम तो सभी पहुंचना चाहते हैं, लेकिन इस रास्ते में भटकाने वाले सोर्स बहुत हैं। इस इंडस्ट्री में कुछ लाख रुपयों के लिए लड़कियों को बिकनी शूट करने के लिए फोर्स किया जाता है। मेरे साथ भी ऐसे कई मौके आए, लेकिन मैंने एेसे आॅफर कभी एक्सेप्ट नहीं किए। मैंने केवल बोल्ड शूट किए हैं।

उन्होंने ‘खूबसूरत’ नाम के एक शो का जिक्र करते हुए कहा कि यहां कई लोग मिलते हैं, कोई श्रीलंका ले जाना चाहता है, कोई दुबई। ऐसे में लड़कियां इस फील्ड में कमजोर हो जाती हैं।

मॉडलिंग इंडस्ट्री में आपके फ्रेंड्स कॉलेज के स्टूडेंट्स नहीं होते। शो मैनेजर, बिजनेसमैन, प्रोड्यूसर, डायरेक्टर आपके फ्रेंड्स होते हैं। ऐसे में आपको ही स्ट्रॉंन्ग बनना पड़ता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

जयललिता की बायोपिक को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, ये अभिनेत्री बनेंगी ‘द आयरन लेडी’

इन दिनों भारतीय सिनेमा में कई राजनेता की