कट बोलने के बाद भी किसिंग सीन में इस कदर खो गए थे दीपवीर

करीब 6 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद आख़िरकार आज बॉलीवुड के सबसे चाहते कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. दीपवीर की शादी इटली के लेक कोमो में 14 और 15 नवंबर को होगी. हर बार ही ये दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्ख़ियों में रहते थे और इसके बाद आख़िरकार 21 अक्टूबर को इस कपल ने अपनी शादी का ऐलान कर ही दिया था.कट बोलने के बाद भी किसिंग सीन में इस कदर खो गए थे दीपवीर

आपको बता दें दीपिका और रणवीर की प्रेम कहानी भी कम फिल्मी नहीं है. ऐसा कहा जाता है कि दीपवीर के दिलों में एक-दूसरे के लिए मोहब्बत साल 2013 में तब जागी थी जब वे फिल्म “गोलियों की रासलीला – रामलीला” फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. इस फिल्म के शूटिंग के समय से ही दोनों के बीच की कैमिस्ट्री हर किसी को प्रभावित कर गई थी. फिल्म के क्रू का हिस्सा रहे एक शख्स ने बताया था कि, “हमें लगता था कि दोनों के बीच कुछ है लेकिन सॉन्ग “अंग लगा दे रे” ने इसे कंफर्म कर दिया. वो किसिंग सीन बहुत पैशिनेट था, किसी ने एक शब्द तक नहीं कहा. मैं अब भी वो सीन भूल नहीं सकता हूं, बस उन्हें स्क्रीन पर देखता हूं.”

इतना ही नहीं क्रू मेंबर ने आगे ये भी बताया कि ”वे दोनों तब भी किस करते रहे थे जब निर्देशक ने कट बोल दिया था. वो अनस्क्रिप्टेड किस था जिसने इस बात को कंफर्म कर दिया था कि दोनों रिलेशनशिप में है.” हालाँकि दीपिका और रणवीर ने कभी भी मीडिया के सामने अपने रिश्ते को उजागर नहीं किया था.

Back to top button