कंडोम खरीदने में आ रही थी शर्म, किया प्लास्टिक थैली का इस्तेमाल, पहुंचे अस्पताल

- in 18+

वियतनाम में एक युगल के लिए सेक्स के दौरान कंडोम की बजाए प्लास्टिक की थैली इस्तेमाल करना काफी खतरनाक साबित हुआ। प्लास्टिक की थैली इस्तेमाल करने के कारण युगल को राजधानी हनोई के अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। सुरक्षा के लिए प्लास्टिक की थैली इस्तेमाल करने से उनके जननांगों पर खरोंचें आई हैं और खून भी बहा है।

कपल ने प्लास्टिक की थैली का इस्तेमाल इसलिए क्योंकि उन्हें दुकान से कंडोम खरीदने में शर्म महसूस हो रही थी। वियतनाम के त्योई त्रे अखबार के मुताबिक अस्पताल में दोनों को एंटीबायोटिक दवाएं दी जा रही हैं ताकि कोई इन्फेक्शन न हो।

डॉक्टरों ने सेक्स के दौरान प्लास्टि की थैली के उपयोग को अवैज्ञानिक बताया है। डॉक्टरों का कहना है प्लास्टिक की थैली मोटी होने के कारण जख्म हुए हैं। प्लास्टिक की थैली फट भी सकती है जिसके कारण बचाव मुश्किल है।

वियतनाम में इस मामले ने लोगों का ध्यान सेफ सेक्स और यौन शिक्षा की ओर खींचा है। हाल ही में हनोई मेंडिकल यूनिवर्सिटी और हनोई मेडिकल कॉलेज ने 2,700 छात्रों पर अध्ययन किया है जिसमें 16 प्रतिशत छात्रों ने सेक्स करने की बात को माना है। लेकिन इनमें से सिर्फ एक-तिहाई छात्रों ने ही कंडोम का उपयोग किया था। लगभग 25 प्रतिशत छात्रों ने अध्ययन में कहा कि उन्हें कंडोम खरीदने जाने में शर्म आएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पार्टनर को लाना है करीब तो अपनाएं ये आसान टिप्स

रिश्ते बहुत नाजुक होते हैं। कई बार हम