कंगना हैं सबसे महंगी बॉलीवुड एक्‍ट्रेस, ली दोगुनी फीस

बॉलीवुड में मेल और फीमेल एक्‍ट्रेस की फीस में असमानता को लेकर हमेशा विवाद बना रहता है. फीमेल्‍स को उनके मेल एक्‍टर के मुकाबले कम फीस दी जाती है, ये मुद्दा अकसर उठता है. लेकिन इसके उलट एक मामला, तब देखने को मिला जब दीप‍िका को फिल्‍म पद्मावत में शाहिद कपूर और रणवीर सिंह से ज्‍यादा फीस दी गई. दीप‍िका ने एक इंटरव्‍यू के दौरान यह भी कहा था कि वे इसे डिजर्व करती हैं. इसके बाद दीप‍िका को बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्‍ट्रेस कहा गया. लेकिन अब यह ख‍िताब कंगना रनोट के खाते में बताया जा रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना को फिल्‍म मणिकर्णिका के लिए 14 करोड़ रुपए फीस दी गई है. जो सामान्‍यत : उन्‍हें मिलने वाली फीस से दोगुनी है. उन्‍हें 5-6 करोड़ रुपए फीस के रूप में मिलते हैं. इस लिहाज से कंगना को बॉलीवुड में सबसे ज्‍यादा फीस लेने वाली एक्‍ट्रेस कहा जा सकता है.   

फिल्‍म मणिकर्णिका में कंगना रानी लक्ष्‍मीबाई का किरदार निभा रही हैं. ये फिल्‍म 25 जनवरी 2019 को रिलीज होगी. कंगना पहली बार किसी योद्धा के किरदार को अदा करने जा रही हैं. इस किरदार के लिए कंगना ने खासतौर से घुड़सवारी और तलवारबाजी की ट्रेनिंग ली है. फिल्म में सभी स्टंट सीन कंगना ने खुद किए हैं उन्होंने इसके लिए बॉडी डबल का इस्तेमाल करने से मना कर दिया था.

पिछले दिनों हैदराबाद में इस फिल्म की शूटिंग सेट से कंगना के बुरी तरह घायल होने की खबरें भी आईं थी. शूटिंग के दौरान तलवारबाजी का सीन फिल्माया जा रहा था. इसी दौरान तलवार कंगना के माथे पर लगी और वो घायल हो गई थीं. जिसके बाद कंगना को ICU में एडमिट कराया गया था. उनके सिर पर 15 टांके आए थे.
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button