कंगना अपने सिद्धांतों से नहीं करेंगीं समझौता,बोली- सर कटा सकती है लेकिन सर झुका नही…

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत हर दिन अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. अब एक बार फिर से कंगना ने ट्वीट कर बेहद बेबाक अंदाज में अपना बात रखी है. कंगना का कहना है कि वो सर कटा सकती है लेकिन सर झुका नही सकती. इसके साथ ही कंगना ने अपने इस लेटेस्ट बयान में कहा है कि वो अपने सिद्धांतों से कभी समझौता नहीं करेंगीं.
कंगना रनौत ने ट्वीट किया, “मैं एक क्षत्राणी हूं. सर कटा सकती हूं, लेकिन सर झुका सकती नहीं! राष्ट्र के सम्मान के लिए हमेशा आवाज़ बुलंद करती रहूंगी. मान, सम्मान, स्वाभिमान के साथ जी हूं और गर्व से राष्ट्रवादी बनकर जीती रहूंगी! सिद्धांत के साथ नहीं कभी समझौता की हूं नहीं कभी करूंगी! जय हिंद.”

Loading...

मैं एक क्षत्राणी हूं। सर कटा सकती हूं, लेकिन सर झुका सकती नहीं! राष्ट्र के सम्मान के लिए हमेशा आवाज़ बुलंद करती रहूंगी। मान, सम्मान, स्वाभिमान के साथ जी हूं और गर्व से राष्ट्रवादी बनकर जीती रहूंगी! सिद्धांत के साथ नहीं कभी समझौता की हूं नहीं कभी करूंगी! जय हिंद ।
— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) September 17, 2020

दरअसल, जया बच्चन पर किए पलटवार के बाद कंगना रनौत की भी खूब आलोचना हो रही थी जिसके बाद कंगना ने ये रिएक्शन दिया है. कंगना का ये ट्वीट भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...