…तो इस वजह से 11वीं की छात्रा ने रची खुद के अपहरण की साजिश

- in अपराध, लखनऊ

लखनऊ में गोर्साइंगंज इलाके के एक विद्यालय में 11वीं की छात्रा ने दो विषयों में फेल होने पर बुधवार को खुद के अपहरण की साजिश रच डाली। सीतापुर में हाईवे किनारे बेसुध मिली छात्रा ने अपहरण की कहानी सुनाकर सनसनी फैला दी।...तो इस वजह से 11वीं की छात्रा ने रची खुद के अपहरण की साजिश

 

पुलिस ने तहकीकात करके उसे परिवारीजनों को सौंपा। सीतापुर शहर कोतवाल जैनुद्दीन अंसारी ने बताया कि आवास विकास कॉलोनी के पास हाईवे के किनारे बुधवार शाम एक किशोरी को बेसुध पड़ा देखकर नागरिकों ने पुलिस को सूचना दी। किशोरी को जिला अस्पताल ले जाया गया। गोसाईगंज के एक मोहल्ले में रहने वाली किशोरी ने खुद को 11वीं की छात्रा बताते हुए कस्बे से अपहरण की जानकारी दी। बताया कि विद्यालय में परीक्षाफल लेने गई थी। वहां से टेंपो से घर लौट रही थी। घर के पास टेंपो से उतर कर चालक को किराया देने के लिए बैग से रुपये निकालने लगी कि वैन सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया। एक व्यक्ति ने इंजेक्शन लगा दिया।

कसौली मर्डर: SC ने 9 मई तक मांगी स्टेटस रिपोर्ट, पीड़ित परिवार को 5 लाख का मुआवजा

होश आया तो पता चला कि सीतापुर में हाईवे किनारे पड़ी थी। छात्रा से उसके परिवारीजनों का नंबर मालूम करके फोन करने के साथ गोसाईंगंज पुलिस को सूचना दी गई। छात्रा ने कहा कि वैन में 8-10 छात्र-छात्राएं थीं। सभी को बंधक बनाकर रखा गया था। उनके हाथों में वीगो लगा था। गोर्साइंगंज के कोतवाल विद्यासागर पाल ने बताया कि छात्रा दो विषय में फेल होने से परेशान छात्रा को घर पर डांट का डर था। इसके चलते उसने अपहरण की कहानी गढ़ डाली। छात्रा द्वारा जिस स्थान से अपहरण का बयान दिया वहां के लोगों से तहकीकात में पुष्टि नहीं हुई। टेंपो चालकों से भी पूछताछ में अपहरण की बात झूठी साबित हुई। पता लगाया जाएगा कि छात्रा सीतापुर तक किस साधन से पहुंची थी।  
 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

लखनऊ की निशा ने जीता महिला 5000 मीटर दौड़ का स्वर्ण

52वीं यूपी स्टेट जूनियर ( अंडर-20 पुरूष व