ऐसे पुरुषों से अधिक अट्रैक्ट होती हैं महिलाएं!

नई दिल्ली: क्या आप लड़कियों को अट्रैक्ट करना चाहते हैं? क्या आप चाहते हैं कि वे आपके पीछे भागे? अगर हां, तो आज हम आपको एक ऐसा फार्मूला बताने जा रहे हैं जो आसानी से लड़कियों को आपकी तरफ अट्रैक्ट कर पाएगा.
 ऐसे पुरुषों से अधिक अट्रैक्ट होती हैं महिलाएं!
क्या कहती है रिसर्च-

हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के मैक्वेरी विश्वविद्यालय में आयी एक रिसर्च में शोधकर्ताओं ने पाया कि महिलाएं उन पुरुषों की सुगंध से ज़्यादा अट्रैक्ट होती हैं जो फल, हरी सब्ज़ियां और रिफाइन कार्बोहाइड्रेट्स खाते हैं.

कई शोधों में ये सामने आया कि जो लोग परफ्यूम लगाते हैं, वो महिलाओं को अट्रैक्टिव लगते हैं. पर हाल ही में आई इस नई रिसर्च में शोधकर्ताओं ने ये कन्फर्म किया है कि शरीर की गंध और हेल्थ का आपस में एक कनेक्शन है. इतना ही नहीं, फल, सब्जियां और कार्बोहाइड्रेट्स आपको अट्रैक्टिव बनाने में मदद कर सकता है

आखिर क्‍यों लोगों की आंखें हट नहीं रही इस वीडियो से, करोड़ो लोगों ने देखा ये…

कैसे की गई रिसर्च-

रिसर्च टीम ने पुरुष प्रतिभागियों से उनके खाने के पैटर्न्स के बारे में कुछ प्रश्न पूछे और सब प्रतिभागियों को एक साफ शर्ट दी और उनसे थोड़ी एक्सरसाइज करवाई. फिर रिसर्च टीम ने अलग-अलग फैक्टर्स के आधार पर वही शर्ट महिला प्रतिभागियों को सूंघने के लिए दी गयी.

रिसर्च के नतीजे-

रिजल्ट में पाया गया कि जिन पुरुषों ने ज़्यादा फल और सब्ज़ियां खायी, महिलाओं को उनकी शर्ट में से आकर्षित करने वाली गंध आई, जबकि मीट खाने वाले पुरुषों में से एक स्ट्रांग स्मैल आयी, लेकिन वह स्मैल बुरी भी नहीं थी.

नोट: ये रिसर्च के दावे पर हैं. उज्ज्वल प्रभात इसकी पुष्टि नहीं करता. आप किसी भी सुझाव पर अमल या इलाज शुरू करने से पहले अपने डॉक्टर की सलाह जरूर ले लें.

Back to top button