Home > ज़रा-हटके > गजब > ऐसी लड़की से करेंगे शादी, तो जिंदगी हो जायेगी स्वर्ग, जानिए कैसे

ऐसी लड़की से करेंगे शादी, तो जिंदगी हो जायेगी स्वर्ग, जानिए कैसे

स्त्री मां के रूप में जहां बच्चों को ममता प्रदान करती है। तो बहन के रूप में स्नेह और जीवनसाथी के रूप में एक महिला घर के आंगन को खुशियों की महक से भर देती है।

स्त्री मां के रूप में जहां बच्चों को ममता प्रदान करती है। तो बहन के रूप में स्नेह और जीवनसाथी के रूप में एक महिला घर के आंगन को खुशियों की महक से भर देती है।   लड़की शादी      इस बेहद आसान प्राकृतिक फॉर्मूले से महज 7 दिन उसने फिर अपने बाल उगाए    बजाज आलियांज दुपहिया बीमा के साथ हों जाएं बीमाकृत    अब 1 शॉट डैंड्रफ किलर के साथ आप डैंड्रफ को कह सकते हैं गुडबाय      इन दिनों विवाह का सीजन चल रहा है। ऐसे में विवाह के पहले ही अपनी होने वाली जीवनसाथी के बारे में जान सकते हैं। यह तभी जान पाएंगे जब आपने उन्हें साक्षात् देखा हो। दरअसल, समुद्रशास्त्र में बताया गया है कि किसी भी स्त्री के चेहरे से उसके व्यवहार का पता किया जा सकता है।  दिलचस्प बात यह है कि यह बातें उस समय भी उतनी प्रासंगिक थीं, जितनी आज हैं।    बाल: यदि किसी भी लड़की की सिर के बाल काले हों तो वह स्पष्ट विचारधारा वाली होती है। ऐसी लड़कियां घर-गृहस्थी ही नहीं बल्कि हर क्षेत्र में अपना नाम रोशन करती हैँ। आंखें: बड़ी आंखों वाली लड़कियां दयालु प्रवृत्ति की होती हैं। वे काफी उदार हृदय की होती हैं। नाक: सुडौल नाक वाली लड़की सौभाग्य और खुशियों की सूचक होती है। ऐसी लड़की का विवाह जहां भी होता है, वहां वह चारों तरफ खुशियां फैलाती है। इसके साथ ही पतली नाक वाली स्त्री स्पष्टवादी विचारधारा की होती है। ऐसी स्त्रियां बिजनेस में काफी नाम कमाती हैं। होंठ: ऐसी लड़कियां जिनके होंठ बहुत सख्त और छोटे होते हैं, वह आत्मविश्वा्स से भरी हुई होती हैं। नाभि: जिनकी नाभि गहरी और अंदर की ओर होती है। ऐसी लड़कियां सौभाग्यशाली मानी जाती हैं।  पेट: गोल, पतले पेट वाली स्त्रियां किस्मत वाली होती हैं। इनके भाग्य में ऐश्वर्य तो होता ही है, बल्कि दांपत्य जीवन में भी यह सुख भोगती हैं।  पैरों के तलवे: ऐसी लड़कियां जिनके पैरों के तलवे पतले और कोमल होते हैं। उनकी किस्मत उन पर हमेशा मेहरबान रहती है।लड़की शादी

इन दिनों विवाह का सीजन चल रहा है। ऐसे में विवाह के पहले ही अपनी होने वाली जीवनसाथी के बारे में जान सकते हैं। यह तभी जान पाएंगे जब आपने उन्हें साक्षात् देखा हो। दरअसल, समुद्रशास्त्र में बताया गया है कि किसी भी स्त्री के चेहरे से उसके व्यवहार का पता किया जा सकता है।

बाल: यदि किसी भी लड़की की सिर के बाल काले हों तो वह स्पष्ट विचारधारा वाली होती है। ऐसी लड़कियां घर-गृहस्थी ही नहीं बल्कि हर क्षेत्र में अपना नाम रोशन करती हैँ।

आंखें: बड़ी आंखों वाली लड़कियां दयालु प्रवृत्ति की होती हैं। वे काफी उदार हृदय की होती हैं।

नाक: सुडौल नाक वाली लड़की सौभाग्य और खुशियों की सूचक होती है। ऐसी लड़की का विवाह जहां भी होता है, वहां वह चारों तरफ खुशियां फैलाती है। इसके साथ ही पतली नाक वाली स्त्री स्पष्टवादी विचारधारा की होती है। ऐसी स्त्रियां बिजनेस में काफी नाम कमाती हैं।

होंठ: ऐसी लड़कियां जिनके होंठ बहुत सख्त और छोटे होते हैं, वह आत्मविश्वा्स से भरी हुई होती हैं।

नाभि: जिनकी नाभि गहरी और अंदर की ओर होती है। ऐसी लड़कियां सौभाग्यशाली मानी जाती हैं।

पेट: गोल, पतले पेट वाली स्त्रियां किस्मत वाली होती हैं। इनके भाग्य में ऐश्वर्य तो होता ही है, बल्कि दांपत्य जीवन में भी यह सुख भोगती हैं।

पैरों के तलवे: ऐसी लड़कियां जिनके पैरों के तलवे पतले और कोमल होते हैं। उनकी किस्मत उन पर हमेशा मेहरबान रहती है।

Loading...

Check Also

एमओयू हस्ताक्षर करने वाले निवेशकों के साथ उद्योग मंत्री के साथ एक संवाद सत्र हुई बैठक

लखनऊ ब्यूरो। अवस्थापना एवं औद्योगिक विकास आयुक्त मंत्री सतीश महाना की अध्यक्षता में शुक्रवार को …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com