ऐसी लड़कियों को बनाएं अपना जीवनसाथी, खुल जाएंगे भाग्य

ऐसी लड़कियों को बनाएं अपना जीवनसाथी, खुल जाएंगे भाग्य
ऐसी लड़कियों को बनाएं अपना जीवनसाथी, खुल जाएंगे भाग्य

नयी दिल्ली। हम सब जानते हैं कि जीवनसाथी खासकर पत्नियों का भाग्य पतियों की किस्मत को बदलने की ताकत रखता है। ज्योतिष के मुताबिक पत्नी पति की किस्मत को चमका भी सकती है और उसके जीवन को बर्बाद भी कर सकती हैं। ऐसे में अगर आप शादी की मन बना रहे हैं तो ये जानना बेहद जरूरी है कि आखिर किस तरह की लड़कियां आपकी जीवनसाथी बनकर आपके किस्मत को चमका सकती है।

ज्योतिष के अंतर्गत एक ऐसी विधा भी है जिसके अनुसार किसी भी स्त्री के अंगों पर विचारकर उसके स्वभाव और चरित्र के बारे में काफी कुछ आसानी से जाना सकता है। ज्योतिष के इस विधा को सामुद्रिक रहस्य कहते हैं। इसी विधा के आधार पर ज्योतिष बताते हैं कि आखिर किस तरह की स्त्रियां लड़कों के भाग्य को बदल सकती है।

बदल जाएगा भाग्य

ज्योतिष के मुताबिक जिस लड़की का चेहरा चंद्रमा के समान गोल, शरीर का रंग गोरा, आंखें थोड़ी बड़ी हों तो वो लड़की जीवनसाथी बनने के लिए उपयुक्त है और अप ने पति के भाग्य को सौभाग्य में बदल सकती है।

ज्योतिष से जाने शादी के उपाय

ज्योतिष के मुताबिक जिस लड़की के हाथ की रेखा लाल, स्पष्ट, गहरी, चिकनी, पूर्ण और गोलाकार होती है वो स्त्री भाग्यशाली होती है। जिन स्त्रियों की उंगुलियां लंबी, गोल, सुंदर और पतली हो तो वह आपके भाग्य के लिए शुभ होती है।

पत्नी बदल देती है आपका भाग्य

ज्योतिष के मुताबिक जिन महिलाओं के दोनों हाथ, अंगूठा और उंगुलियां सामने होकर कमल कलिका के समान पतली और सुंदर हो जाती है वो महिलाएं सौभाग्यवती होती है। ज्योतिष के जानकारों के मुताबिक जिन लड़कियों के हाथ मुलायम, लाल और हाथ के रेखाएं स्पष्ट होती है वो सौभाग्य और लक्ष्मी से युक्त होती है। 

ज्योतिष से जाने शादी के उपाय

ज्योतिष के मुताबिक जिस स्त्री की हथेली में मछली का चिह्न हो तो वह भाग्यशाली होती है, जबकि जिन लड़कियों के हाथ में स्वस्तिक का चिह्न हो तो धन देने वाली होती है।

जिस लड़कियों के हाथ में

त्रिशूल, तलवार, गदा, शक्ति और नगाड़े के आकार की रेखाएं हो वो कीर्ति प्राप्त करती है। जबकि जिनके अंगूठे सीधे, गोल या फिर नख गोल और कोमल होते हैं उनका जीवन सुखी रहता है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button