ऐसा रेस्टोरेंट जहां न्यूड गर्ल्स के बदन पर परोसी जाती है डिश

सुनने में जरूर अटपटा लगेगा लेकिन यह सच है। जापान में न्‍योटियामोरी नामक एक रेटोरेन्ट ऐसा जो जहां ग्राहकों को न्यूड महिला के शरीर को प्लेट के रूप में इस्तेमाल करने की छूट है।

भारतीय टेलीविज़न के ये सीन देखकर उड़ जायेगे आपके होश, देखें जरुरऐसा रेस्टोरेंट जहां न्यूड गर्ल्स के बदन पर परोसी जाती है डिश

OMG..! सनी लियोन की होश उड़ा देने वाली प्राइवेट फोटो, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

इस रेस्टोरेंट में न्यूड लड़कियों के बदन पर स्‍नैक्‍स परोसे जाते हैं और ग्राहक मजे लेकर खाते हैं। यूं तो यह किसी अश्लीलता से कम नहीं है लेकिन जापान में ऐसे रेस्टोरेंट का चलन हो गया है। इस रेस्टोरेंट में अपने शरीर को प्लेट के रूप में इस्तेमाल किए जाने की सर्विस देने वाली महिलाओं को अच्‍छी पगार मिलती है।

इस रेस्टोरेंट में बड़ी-बड़ी डाइनिंग टेबल लगी होती है जिस पर लेटी गर्ल पर खास डिश सुशी सा साशिमी को परोसा जाता है। रेस्टोरेंट में इस काम के लिए सुंदर मॉडलों को पैसा देकर बुलाया जाता है ताकि वे अपने यहां बनाई जाने वाली सुशी का अच्‍छा प्रदर्शन कर सकें।

बता दें कि रेस्टोंट खुलने से पहले ही गर्ल्स आ जाती हैं और ग्राहकों केे आने से पहले टेबल पर न्यूड होकर लेट जाती हैं। रेस्टोरेंट के कर्मचारी उनके बदन पर एक-एक कर हरी सब्जियों, सलाद और सुशी से डेकोरेशन करते हैं।

जब सब तैयारी हो जाती है तो डाइनिंग टेबल पर गर्ल के चारों तरफ वाइन भरे ग्‍लास रखे जाते हैं, ताकि यदि कोई सुशी के साथ वाइन पीना चाहते तो पी सकता है। डाइनिंग टेबल के चारों तरफ कुर्सियां लगी होती है।

कस्‍टमर आते हैं तो वो अपनी पसंद की टेबल चुन कर खाने का आर्डर देते हैं। सुशी डिस का टेस्‍ट लेने के लिए वे सीधे न्यूड गर्ल के शरीर के ऊपर से स्‍नैक्‍स उठाते हैं और खाते हैं।

बता दें कि न्यूड लेटी हुई गर्ल के गुप्‍तांग व वक्ष पत्‍तों और हरी सब्जियों से ढंके होते हैं। इतना ही नहीं बल्कि जापान के कुछ होटलों में तो पार्टी के आयोजन के दौरान बीच में इसी तरह न्यूड होकर गर्ल लेटी रहती है और लोग सुशी का स्‍वाद लेते हैं।

[youtube youtubeurl=”zfzxUwq9nnE” ][/youtube]

Back to top button