ऐश्वर्या को बना रहे थे सलमान की बहन..सलमान ने फिल्म ही रिजेक्ट कर दी

सलमान खान की आने वाली फिल्म ट्यूबलाइट का लोगों को काफी बेसब्री से इंतज़ार है। हालांकि अभी तक इस फिल्म का ट्रेलर आना बाकी है लेकिन एक टीज़र ने ही लोगों के मन में उथल पुथल मचा दी है। फिल्म का टीज़र इतना ज़बर्दस्त हैऐश्वर्या को बना रहे थे सलमान की बहन

कि एक्साइटमेंट कम होने का नाम ही नहीं ले रही। ऊपर से सलमान खान और उनका क्यूट लुक। फिल्म देखने के लिए एक यही कारण काफी है।

कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ पहली ऐसी बॉलीवुड फिल्म है जो एक ही दिन में भारत और चीन.. दोनों देशों में रिलीज होगी।इसमें कोई दो राय नहीं है

यह भी पढ़े:  स्वीडन: काम के दौरान लोगों को सेक्स के लिए मिलने वाली छुट्टी का प्रस्ताव हुआ खारिज

कि सलमान खान ने बॉलीवुड को ऐसी ऐसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं जिनका तोड़ कोई नहीं निकाल सकता। पिछले साल रिलीज़ हुई सुल्तान, बजरंगी भाईजान, दबंग के साथ साथ और भी कई फिल्में हैं जो सलमान ने बॉलीवुड को दी है और सुपरहिट हुई हैं। लेकिन आपको बता दें कि सलमान ने कई ऐसी फिल्में रिजेक्ट की हैं जो बाद में ब्लॉकबस्टर हुईं। आइए नज़र डालते हैं उन फिल्मों पर जो सलमान ने रिजेक्ट की और चली गई किसी और के हाथों में..
जोश शाहरूख की ये फिल्म जो सलमान की हो सकती थी। पर सलमान की वजह वाजिब थी। फिल्म में ऐश उनकी बहन होतीं! बस यही कारण था कि सलमान ने फिल्म साइन नहीं की।

गजनी आमिर की इस फिल्म ने करीब 120 करोड़ का बिज़नेस किया था और आमिर ने खुद सलाह दी थी कि फिल्म में सलमान को होना चाहिए।

Loading...
loading...
error: Copy is not permitted !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com