एसर ने भारत में लॉन्च किया दुनिया का सबसे पतला लैपटॉप

एसर ने दुनिया का सबसे पतला कनवर्टेबल नोटबुक Spin 7 भारत में लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत 1,09,000 रुपये है। ह लैपटॉप देशभर के बड़े रिटेल स्टोर पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। इसे सबसे पहले आईएफए 2016 में पेश किया गया था। इसके साथ ही कंपनी ने स्विफ्ट और प्रीडेटर सीरीज के डिवाइस भी पेश किए थे।

एयरटेल का बड़ा धमाका, 3 महीने तक दे रही फ्री डाटाएसर Spin 7 के फीचर्स-

यह लैपटॉप विंडोज 10 पर काम करता है। यह दुनिया का सबसे पतला कनवर्टेबल नोटबुक बताया जा रहा है। आपको बता दें कि इसकी मोटाई 10.98 मिलीलीटर और वजन 1.2 किलो है। साथ ही इसे 360 डिग्री पर भी घुमाया जा सकता है। जिससे यह टैबलेट में बदल जाता है। यह एल्युमिनियम यूनिबॉडी का बना है। इसमें 14 इंच का फुल एचडी आईपीएस टचस्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है। यह लैपटॉप 7 जेनरेशन का इंटेल कोर आई7-7वाई75 प्रोसेसर और 8 जीबी एलपीडीडीआर3 रैम से लैस है। इसमें 256 जीबी साटा III एसएसडी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाइ-फाइ 802.11 एसी कनेक्टिविटी, मेमोरी कार्ड रीडर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसमें दो यूएसबी टाइप-सी पोर्ट भी दिए गए हैं। इसके साथ ही इसमें 2770 एमएएच की 4 सेल बैटरी दी गई है। कंपनी ने दावा किया है कि इसकी बैटरी 8 घंटे तक चल सकती है।

लॉन्च के समय एसर इंडिया के सीनियर डायरेक्टर और कंज्यूमर बिजनेस हेड चंद्रहास पाणिग्रही ने कहा, ”हम भारत में अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लॉन्च कर बेहद खुश हैं।”

=>
loading...
=>

Leave a Reply

Your email address will not be published.