एयर इंडिया में नौकरी का सुनहरा मौका, इस तारीख से पहले जरुर करें आवेदन

एयर इंडिया सॉस एयरपोर्ट सर्विसेज ने ITI और डिप्लोमाधारियों के लिए मेंटेनेंस जूनियर तकनीशियन पदों पर भर्तियां निकाली हैं. इसके लिए पात्र और योग्य उम्मीदवार 3 जुलाई 2018 तक आवेदन कर सकते हैं. जो कि आवेदन करने की अंतिम तिथि हैं. नौकरी से जुड़ी पूर्ण जानकारी आप नीचे विस्तार से जान सकते हैं.एयर इंडिया में नौकरी का सुनहरा मौका, इस तारीख से पहले जरुर करें आवेदन

रिक्ति का नाम: मेंटेनेंस जूनियर तकनीशियन

शिक्षा की आवश्यकता: Diploma, ITI

रिक्तियां: 01पद

अनुभव: 0-1 वर्ष

नौकरी करने का स्थान: बेंगलुरू

आवेदन करने की अंतिम तिथि: 31/07/2018

चयन प्रक्रिया: चयन या तो लिखित परीक्षा / कार्मिक साक्षात्कार / अन्य मोड के आधार पर एयर इंडिया मानदंड या निर्णय द्वारा किया जाएगा। 
आवेदन कैसे करे?
इच्छुक उम्मीदवार शैक्षिक योग्यता के सभी विवरणों के साथ अपने दस्तावेज प्रस्तुत कर सकते हैं साथ ही समर्थन दस्तावेज (प्रमाणित प्रतियां)। ईमेल आईडी, संपर्क नंबर और पूरा डाक पता आपके आवेदनों के साथ उल्लेख किया जाना चाहिए।
योग्यता मानदंडों के आधार पर साक्षात्कार में भाग लेने के लिए लघु और सूचीबद्ध उम्मीदवारों को ईमेल और फोन के माध्यम से सूचित किया जाएगा और नियुक्ति विशुद्ध रूप से अस्थायी है।
साक्षात्कार में भाग लेने के लिए या चयनित होने पर पोस्ट में शामिल होने के लिए कोई टीए / डीए भुगतान नहीं किया जाएगा।
नौकरी के लिए पता :
Air India SATS Airport Services Private Limited, Correspondence Address: Plot NO: C-05L, Kempegowda International Airport, Devanahalli, Bangalore-560300
महत्वपूर्ण तिथियाँ:
इस जॉब के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि: 31/07/2018 

Back to top button