एयर इंडिया ऑफिस का चपरासी निकला कोरोना पॉजिटिव, पूरा ऑफिस किया गया सील

नई दिल्ली: लॉकडाउन के बावजूद देश में कोरोना के नए मामले लगातार सामने आ रहे हैं। अब एयर इंडिया ऑफिस का एक चपरासी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है जिसके बाद पूरे ऑफिल को सील कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक शख्स एयर इंडिया आफिस में कमर्शियल डिपार्टमेंट के GM के आफिस में काम करता था।
फिलहाल उसको कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन सभी का रिकॉर्ड निकाला जा रहा है जिनसे वो मिला है। इसी के साथ उसके परिवार को भी क्वारंटाइन कर लिया गया है। फिलहाल पूरे ऑफिस को सील कर दिया गया है। आफिस को पूरी तरह सेनेटाइज किया जाएगा उसके बाद खोला जाएगा।
बता दें कि देश में मंगलवार को कोरोना वायरस संक्रमण से मरने वालों की संख्या 2,293 तक पहुंच गई है जबकि संक्रमितों की संख्या 70,756 हो गई है। सोमवार सुबह आठ बजे से 24 घंटे के भीतर 3,604 नए मामले सामने आए हैं और 87 लोगों की मौत हुई है। स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि देश में कोविड-19 के 46,008 मरीजों का उपचार हो रहा है जबकि 22,454 लोग अब तक ठीक हो चुके हैं। वहीं एक मरीज देश से बाहर जा चुका है। मंत्रालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अब तक 31.73 फीसदी मरीज स्वस्थ हो चुके हैं।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button